रालोद का भाईचारा जनसम्पर्क यात्रा आज से

रालोद का भाईचारा जनसम्पर्क यात्रा आज से

दी न्यूज़ एशिया समाचार

सेवा।

रालोद का भाईचारा जनसम्पर्क यात्रा आज से 

 भूमिया के पुल से पहला चरण होगा आरंभ  

पांच विधान सभा के क्षेत्रों तक चलेगी , जंयत चौधरी भी यात्रा से जुडेगे l

  मेरठ। शुक्रवार से राेलाेद समाज के तानेबाने को सुदृढ़ बनाने के लक्ष्य से समाज में आपसी भाइचारे को मजबूत करने के संकल्प के साथ 1 दिसंबर 2023 दिन शुक्रवार से दोपहर 2 बजे भूमिया के पुल से प्रारंभ होगा । शुरूआत दक्षिण विधान क्षेत्र के भूमिया के पुल से आरंभ होगी। इसके बाद जिले की पांच  विधान सभा क्षेत्रो ंमें यह अभियान चलाया जाएगा। अभियान में रालोद के जंयत चौधरी भी जुडेंगे। 

 यात्रा के संयोजक  प्रतीक जैन ने जानकारी देते हुए बताया कि  समाज के तानेबाने को सुदृढ़ बनाने के लक्ष्य से समाज में आपसी भाइचारे को मजबूत करने के संकल्प के साथ 1 दिसंबर 2023 दिन शुक्रवार से दोपहर 2 बजे भूमिया के पुल से प्रारंभ होगा।यह यात्रा पहले चरण में मेरठ हापुड़ जिले की पांच विधानसभा मेरठ दक्षिण, मेरठ शहर, मेरठ कैंट, किठौर एवं हापुड़ में जाएगी जिसके पश्चात आगे का रूट जारी किया जाएगा । 

गुरूवार को  राष्ट्रीय लोकदल के रोडवेज बस स्टैंड स्थित कार्यालय पर प्रेस कांफ्रेंस की गई । राष्ट्रीय लोकदल की राष्ट्रीय कार्यकारिणी के सदस्य राजेन्द्र शर्मा (राष्ट्रीय महासचिव) , डा मैराजुद्दीन ( राष्ट्रीय महासचिव), रालोद के वरिष्ठ नेता मुकेश जैन , ऐनुद्दीन शाह ( राष्ट्रीय सचिव) और यात्रा के आयोजक  प्रतीक जैन (राष्ट्रीय सचिव) यात्रा के संयोजक रालोद नेता दीपक सरन मोरल, एवं यात्रा के सहसंयोजक  एवं रालोद नेता सरदार मनदीप सिंह बिंद्रा  ने प्रेस को संबोधित करते हुए यात्रा की रूपरेखा और मकसद पर प्रकाश डाला । 

यात्रा समाज के तानेबाने को सुदृढ़ बनाने के लक्ष्य से समाज में आपसी भाइचारे को मजबूत करने के संकल्प के साथ 1 दिसंबर 2023 दिन शुक्रवार से दोपहर 2 बजे भूमिया के पुल से प्रारंभ होगी । राष्ट्रीय लोकदल के राष्ट्रीय कार्यकारिणी के वरिष्ठ सदस्य यात्रा को प्रारम्भ कराएंगे , यह यात्रा आने वाले दिनों में गली गली और घर घर जाकर लोगो को आपसी भाईचारे को मजबूत करने का संदेश देगी । पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव डा मैराजुद्दीन  ने बताया की राष्ट्रीय लोकदल के राष्ट्रीय अध्यक्ष जयंत चौधरी जी भी किसी दिन बीच में यात्रा को ज्वाइन करेंगे ।यह यात्रा पहले चरण में मेरठ हापुड़ जिले की पांच विधानसभा मेरठ दक्षिण, मेरठ शहर, मेरठ कैंट, किठौर एवं हापुड़ में जाएगी जिसके पश्चात आगे का रूट जारी किया जाएगा ।