गंगानगर में एक महिला की संदिग्ध परिस्थितियों में हुई मौत 

गंगानगर में एक महिला की संदिग्ध परिस्थितियों में हुई मौत 

दी न्यूज़ एशिया समाचार

सेवा।

गंगानगर में एक महिला की संदिग्ध परिस्थितियों में हुई मौत ।

 पति से विवाद चलने के कारण मकान  में अकेले रहती थी मृतक महिला ।

 मेरठ।थाना गंगा नगर क्षेत्र में के ब्लॉक में एक मकान की संदिग्ध परिस्थििति में मौत हो गयी। मोैके पर पहुंची पुलिस ने शव को  अपने कब्जे में लेकर शव को पीएम के लिए भेज दिया है। बताया जा रहा है। मृतक महिला का अपने पति से सात साल से  विवाद चल रहा था। 

गंगानगर थाने के सामने के ब्लॉक में 56 वर्षीय गीता नाम की महिला  रहती थी  वर्तमान में ग्रेटर नोएडा में  जल कल  विभाग में तैनात थी महिला मकान में अकेले रहती थी।  उसका अपने पति  ब्रजपाल से  पिछले 7 सालों से विवाद चल रहा था जिस कारण दोनों पति-पत्नी अलग-अलग रह रहे थे। गुरूवार को उसकी संदिग्ध परिस्थिति में मौत हो गयी। आसपास के लोग को उस समय पता चला । जब अंदर से कोई आवाज नहीं आयी तो दरवाजें को बजाया गया। अंदर से आवाज न आने पर पडेासियों ने पुलिस केा सूचित किया। मौके के पहुंची पुलिस ने दरवाजा तोडा तो महिला का शव बेड पर पडा था। मोबाइल पास में पडा था। आसपास के लाेगों के लोगों से उसके पति का मोबाइल नम्बर लेकर उसे जानकारी दी गयी। ब्रजपाल अंजता कालोनी से गंगानगर के ब्लॉक पहुंचे। 

आसपास के पड़ोसियों का कहना है कि महिला बहुत ही सज्जन थी फिलहाल पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है वहीं पुलिस का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।