शॉपर्स स्टॉप अब मेरठ के पीवीएस मॉल में

शॉपर्स स्टॉप अब मेरठ के पीवीएस मॉल में

दी न्यूज़ एशिया समाचार सेवा।

शॉपर्स स्टॉप अब मेरठ के पीवीएस मॉल में

मेरठ। भारत के प्रीमियम फैशन, ब्यूटी और गिफ्टिंग ओमनीचैनल डेस्टिनेशन, शॉपर्स स्टॉप ने मेरठ के पीवीएस मॉल में अपने नए स्टोर की शुरुआत की है। इस भव्य लॉन्च के साथ शॉपर्स स्टॉप मेरठ और आस-पास के क्षेत्रों के लोगों को खरीदारी के बेहतर और प्रीमियम अनुभव की पेशकश करने के लिए पूरी तरह तैयार है।

इस नए शॉपर्स स्टॉप स्टोर के साथ मेरठ के ग्राहक एक ही स्थान पर कई विकल्पों का आनंद ले सकेंगे, जिसमें 500 से अधिक ब्रैंड्स की पेशकश, लेटेस्ट फैशन ट्रेंड्स, सौंदर्य के शानदार अनुभव तथा घड़ियों, बैग्स और उपहारों की व्यापक रेंज शामिल है। खरीदारी के अनुभव को बेहतर बनाते हुए शॉपर्स स्टॉप ब्यूटी मेकओवर और पर्सनल शॉपर जैसी सेवाएँ भी प्रदान करता है। इसके अतिरिक्त मशहूर शॉपर्स स्टॉप फर्स्ट सिटीज़न्स क्लब प्रोग्राम ग्राहकों की खरीदारी को और भी अधिक फायदेमंद बना देता है। वहीं, प्रीमियम ब्लैक कार्ड मेम्बरशिप प्रोग्राम, ग्राहकों को खरीदार के रूप में विशेष अधिकार, अनूठे कार्यक्रमों के लिए आमंत्रण, एक साल की रिटर्न पॉलिसी और विभिन्न रोमांचक रिवॉर्ड्स प्रदान करता है। इस नवीनतम स्टोर के लॉन्च पर टिप्पणी करते हुए शॉपर्स स्टॉप लिमिटेड कस्टमर केयर एसोसिएट, एग्जीक्यूटिव डायरेक्टर और सीईओ कवींद्र मिश्रा ने कहा, "शॉपर्स स्टॉप पर हम देश भर में ग्राहकों को प्रीमियम अनुभव प्रदान करने के लिए प्रतिबद्ध हैं। मेरठ और उत्तर प्रदेश हमारे लिए महत्वपूर्ण बाजार हैं। मेरठ में हमारे नए स्टोर की शुरुआत हमारे ग्राहकों को खरीदारी के बेहतर अनुभव प्रदान करने की हमारी प्रतिबद्धता को दर्शाती है। हमारा उद्देश्य ग्राहकों को आनंदमय और फायदेमंद खरीदारी के अनुभव प्रदान करने के साथ ही साथ सभी श्रेणियों में प्रीमियम ब्रैंड्स की एक विस्तृत श्रृंखला की पेशकश करके मेरठ का एक अभिन्न अंग बनना है। हम मेरठ और इसके आसपास के क्षेत्रों को इस स्टोर का लाभ पहुँचाने और उनकी यथासंभव सेवा करने के लिए तत्पर हैं।" भारत में फैशन और सौंदर्य की तेजी से बढ़ती माँगों को पूरा करने के उद्देश्य से शॉपर्स स्टॉप ने खुद को निरंतर रूप से विकसित किया है। शॉपर्स स्टॉप विभिन्न श्रेणियों में, 500 से अधिक इंटरनेशनल, नेशनल और एक्सक्लूसिव ब्रैंड्स की पेशकश करता है, जिससे ग्राहकों को उनकी पसंद के अनुसार सर्वोत्तम लुक का चयन करने की अनुमति मिलती है। मेरठ स्थित नवीनतम शॉपर्स स्टॉप जाने-माने नेशनल और इंटरनेशनल फैशन ब्रैंड्स का व्यापक चयन प्रदान करता है।

इस स्टोर में मेरठ के प्रत्येक ग्राहक की पसंद के अनुरूप कुछ न कुछ है, यानि ग्राहक प्रसिद्ध फैशन और सौंदर्य ब्रैंड्स के विस्तृत विकल्प में से अपनी पसंद का लाभ ले सकते हैं, जिनमें रेयर रैबिट, लेवीज़, गैप, अमेरिकन ईगल, मैडम, ओनली, जैक एंड जॉन्स, लॉरियल, मिनिमलिस्ट, कॉस्क्स, क्लेयर्स और कई अन्य जैसे प्रसिद्ध लेबल्स शामिल हैं। लंबे समय तक बनी रहने वाली फ्रेगरेंस के लिए इस्से मियाके, मार्क जैकब्स, प्रादा, वर्साचे, कोच, क्लो, फुरला, वाईएसएल जैसी लक्जरी फ्रेगरेंस ब्रैंड्स का चयन कर सकते हैं। अपने प्रीमियम लुक को पूरा करने के लिए अरमानी एक्सचेंज, डीज़ल, कैसियो, फॉसिल, केनेथ कोल, गैस, पुलिस, टॉमी हिलफिगर, एस्प्रिट और एफसीयूके आदि जैसी घड़ी और आईवियर ब्रैंड्स का चयन कर सकते हैं। आपके नन्हें फैशनिस्ट्स के लिए खरीदारी हेतु भी इस स्टोर में ढेरों विकल्प शामिल हैं, जैसे- रफ, पेपरमिंट और यूसीबी आदि। कुल मिलाकर, मेरठ में शॉपर्स स्टॉप सभी अवसरों के लिए आपके संपूर्ण लुक की खरीदारी हेतु एक आदर्श स्थान है।