गीतांजलि सैलून ने मेरठ में अपना पहला फ्लैगशिप आउटलेट लांच किया

गीतांजलि सैलून ने मेरठ में अपना पहला फ्लैगशिप आउटलेट लांच किया

दी न्यूज़ एशिया समाचार सेवा।

गीतांजलि सैलून ने मेरठ में अपना पहला फ्लैगशिप आउटलेट लांच किया

मेरठ । अग्रणी गीतांजलि सैलून ने यहां अपना पहला फ्लैगशिप आउटलेट का आज यहां सिविल लाइन्स में लांच किया। इस अवसर पर सेलिब्रिटी हेयर स्टाइलिस्ट और गीतांजलि सैलून के प्रबन्ध निदेश  सुमित इसरानी भी उपस्थित रहे।
 
इस अवसर पर सुमित इसरानी ने सैलून के लांच के बारे में अपना उत्साह साझा करते हुए कहा, ‘मेरठ में हमारा सैलून केवल सुन्दरता के लिए ही एक स्थान नहीं अपितु यह आत्मविश्वास बढ़ाने और कम्यूनिटी की भावना पैदा करने का एक परफेक्ट स्थान है। उन्होंने मेरठ तक की अपनी इस यात्रा को काफी रोमांचक बताया। उन्होंने बताया यूपी में चालीस वर्तमान में काम कर रहे है। 
उन्होंने बताया कि मेरठ में इस सैलून को काफी सोच समझकर डिजाइन किया गया है जो कि काफी सॉफिस्टीकेटेड होने के साथ ही यहां आने वाले ग्राहकों को शानदार और आरामदायक अनुभव देने में सफल रहेगा। उन्होंने बताया कि यहां पर पुरूषों के लिए नाखून, हेयर कटिंग एण्ड स्टाइलिंग, मेकअप सहित उनकी ग्रूमिंग के लिए पूर्ण विशेषज्ञता वाली विस्तृत सेवाएं उपलब्ध हर समय उपलब्ध रहेंगी।इस मौके पर उपस्थित स्थानीय प्रभावशाली लोगों और सख्शियतों ने सैलून की वर्ल्ड क्लास सेवाओं का अनुभव लिया। और सराहना करते हुए कहा कि यह मेरठ निवासियों के लिए आगे की रोमांचक यात्रा के लिए एक मंच साबित होगा।