जयंत की पत्नी चारु शक्ति रथयात्रा लेकर मेरठ पहुंची

जयंत की पत्नी चारु शक्ति रथयात्रा लेकर मेरठ पहुंची

दी न्यूज़ एशिया समाचार सेवा।

जयंत की पत्नी चारु शक्ति रथयात्रा लेकर मेरठ पहुंची

 मेरठ।  आरएलडी  अध्यक्ष जयंत चौधरी की पत्नी चारु चौधरी शुक्रवार को शक्ति रथ यात्रा लेकर मेरठ पहुंची। यहां उन्होंने कहा कि यह मान सम्मान का चुनाव है। इस बार मेरे हाथ और मजबूत होंगे तो सरकार में आपकी बात उतनी ही मजबूती से रख सकूंगी। इसलिए जिस तरह से दादा चौधरी चरण सिंह और पिता चौधरी अजित सिंह को जिताकर संसद में भेजते रहे हो। उसी तरह जीत का आशीर्वाद चाहिए।
चौधरी जयंत सिंह कि पत्नी चारु ने शुक्रवार को बागपत लोकसभा की सिवाल खास विधानसभा क्षेत्र के गांवों में शक्ति रथ यात्रा निकाली। उन्होंने कहा कि बागपत सामान्य सीट नहीं है। आपकी वजह से इस सीट पर हर किसी की नजर रहती है। इसलिए एक सामान्य और ईमानदार प्रत्याशी के रूप में राजकुमार सांगवान को दिया है। जिसे आपको संसद में पहुंचाना है। जिससे किसानों, युवाओं की बात और मजबूती से रखी जाएगी।

नल चलेगा, तभी कमल खिलेगा
उन्होंने कहा कि आपके आशीर्वाद से ही हम चार-पांच दशक से आपकी सेवा कर रहे हैं। इस बार भी जीते के लिए आपका आशीर्वाद लेने आए हैं। यहां जब नल चलेगा, तभी कमल खिलेगा। इसलिए 26 अप्रैल में मतदान करने जरूर जाएं और वोट देकर रालोद को जिताने का काम करें।
शक्ति रथ यात्रा सिवाल खास से शुरू हुई और वहां से रोहटा पहुंची। शक्ति रथ में जिला पंचायत अध्यक्ष गौरव चौधरी,  पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष मनिन्द्रपाल सिंह,विधायक जितेंद्र सतवाई और विधायक गुलाम मोहम्मद बिन मौजूद रहे।