वूमेन्स प्रीमियर लीग में यूपी वॉरियरर्ज का ऑफिशियल पार्टनर बना आईटीसी आशीर्वाद

वूमेन्स प्रीमियर लीग में यूपी वॉरियरर्ज का ऑफिशियल पार्टनर बना आईटीसी आशीर्वाद

दी न्यूज़ एशिया समाचार सेवा।

वूमेन्स प्रीमियर लीग में यूपी वॉरियरर्ज का ऑफिशियल पार्टनर बना आईटीसी आशीर्वाद

गाजियाबाद। भारत के नं. 1 पैकेज्ड आटा ब्रांड और घर-घर के भरोसेमंद नाम आशीर्वाद ने वूमेन्स प्रीमियर लीग-2024 सीजन के लिए यूपी वॉरियरर्ज क्रिकेट टीम के साथ अपनी ऑफिशियल पार्टनरशिप की घोषणा की है। आशीर्वाद और यूपीडबल्यू के बीच यह साझेदारी महिलाओं को सशक्त बनाने और उनकी प्रगति को बढ़ावा देने के साझा उद्देश्य से प्रेरित है। इस पार्टनरशिप का उद्देश्य क्रिकेट में महिलाओं की उत्कृष्ट प्रतिभाओं को सामने लाते हुए अन्य महिलाओं को अपने सपनों की दिशा में चार कदम आगे बढ़ने के लिए प्रोत्साहित करना है। 

इस साझेदारी के बारे में बोलते हुए अनुज रुस्तगी (सीओओ, स्टेपल्स एंड एडजेंसीज़, आईटीसी लि.) ने कहा, महिलाओं की प्रगति में सहयोग देना हमेशा से आशीर्वाद ब्रांड की कोशिश रही है और यह साझेदारी इस दिशा में एक महत्वपूर्ण कदम है। पहले भी ब्रांड ने अपने कैंपेन ‘हुनर, रहो चार कदम आगे’ के माध्यम से गृहणियों की मदद करते हुए महिलाओं की प्रगति में अपना योगदान दिया है। यूपी वॉरियरर्ज के साथ इस साझेदारी के जरिये आशीर्वाद अपनी प्रतिबद्धता को और आगे बढ़ाना चाहता है और टीम के ऑफिशियल पार्टनर के रूप में महिलाओं को जीवन के विभिन्न चरणों में सक्षम बनाने हेतु मदद करना चाहता है। इस साझेदारी के ज़रिये आशीर्वाद यूपी वॉरियरर्ज टीम के खिलाड़ियों की प्रेरणादायक चार कदम आगे कहानियां प्रस्तुत करेगा। इसके साथ ही फैन्स के लिए एक्सक्लुसिव कॉन्टेंट मैच से पहले के स्पीच, एक्सक्लुसिव इंटरव्यू और इन उत्कृष्ट महिला क्रिकेटरों के जीवन की कुछ अंदरूनी झलकियां भी देखने मिलेंगी। वूमेन्स प्रीमियर लीग सीज़न के बाद आशीर्वाद और यूपी वॉरियरर्ज उत्तर प्रदेश की युवा क्रिकेट प्रतिभाओं के भविष्य को संवारने में मदद करेंगे। इसके लिए जमीनी स्तर के डेवलपमेंट प्रोग्राम चलाए जाएंगे और युवा महिला क्रिकेटरों की पहचान करते हुए उनके स्किल को बेहतर करने में मदद की जाएगी। इस विस्तृत कार्यक्रम का उद्देश्य यूपी के 30 जिलों में लगभग 4000 खिलाड़ियों का तक पहुंचते हुए उन्हें अपना हुनर दिखाने के लिए एक मंच प्रदान करना है। इसके लिए राज्य में इंटर जोनल टूर्नामेंट और यूपी वॉरियरर्ज टीम के कोचेस के साथ खिलाड़ियों के लिए कोचिंग कैंप आयोजित किए जाएंगे। इस प्रकार आगे चलकर उन्हें यूपी वॉरियरर्ज में खेलने के लिए योग्य होने पर टीम में शमिल होने के अवसर प्राप्त होंगे।

इस साझेदारी के बारे में बोलते हुए अनुज रुस्तगी (सीओओ, स्टेपल्स एंड एडजेंसीज़, आईटीसी लि.) ने कहा, पिछले दो दशकों से आशीर्वाद आटा ने अपने उच्च गुणवत्ता उत्पादों के साथ लाखों घरों को खुशियां प्रदान की है और साथ ही यह ब्रांड लगातार महिला सशक्तिकरण का समर्थन भी करता आया है। यूपी वॉरियरर्ज टीम का महिला क्रिकेटरों को वूमेन्स प्रीमियर लीग के माध्यम से मंच देने के यह प्रयास, आशीर्वाद के महिलाओं को सक्षम बनाने के मूल सिद्धातों से मेल खाते हैं। इस साझेदारी के जरिये आशीर्वाद और ह्ययूपी वॉरियरर्जह्ण साथ मिलकर उत्तर प्रदेश की युवा महिला क्रिकेटर्स को उनके क्रिकेट के सपनों को सच करने का मौका देना चाहते हैं। हमें महिला क्रिकेट का स्तर ऊपर उठाने और युवा प्रतिभाओं को आगे बढ़ाने के इस उत्साहजनक सफर का हिस्सा बनने पर गर्व है।

जिनिशा शर्मा (डाइरेक्टर, कैपरी स्पोर्ट्स (यूपी वॉरियर्स) ने कहा कि इस सीज़न के लिए आईटीसी के आशीर्वाद आटा को हमारे ऑफिशियल पार्टनर के रूप में स्वागत करते हुए हमें काफी खुशी हो रही है। यह पार्टनरशिप दो ब्रांड्स के बीच एक उत्तम साझेदारी है, जो महिलाओं को सक्षम बनाने का साझा उद्देश्य दर्शाती है। हम साथ मिलकर महिला क्रिकेटरों की अगली पीढ़ी को प्रेरित करने का लक्ष्य रखते हैं और उन्हें इस खेल के साथ जीवन में आगे बढ़ने के लिए अवसर प्रदान करना चाहते हैं।