अग्निपथ पर मचे बवाल से घबराए भाजपा के 10 नेताओं ने बढ़वा ली अपनी सुरक्षा

अग्निपथ पर मचे बवाल से घबराए भाजपा के 10 नेताओं ने बढ़वा ली अपनी सुरक्षा

बिहार भाजपा के 10 नेताओं की सुरक्षा बढ़ा दी गई है। इनमें कई विधायक और सांसद भी हैं। इन सभी को वाई श्रेणी की सुरक्षा देने का फैसला किया गया है। इनमें डिप्टी सीएम सहित भाजपा प्रदेश अध्यक्ष संजय जायसवाल, विधायक हरिभूषण ठाकुर बचौल, दरभंगा से विधायक संजय सरावगी और दीघा से विधायक संजीव चौरसिया शामिल हैं। इसके साथ ही एमएलसी अशोक अग्रवाल, दिलीप जायसवाल और सांसद गोपाल जी ठाकुर को भी वाई श्रेणी की सुरक्षा दी गई है।

राज्य में भाजपा नेताओं की सुरक्षा ऐसे वक्त पर बढ़ाई गई है, जब यहां केंद्र की अग्निपथ योजना का विरोध चल रहा है। इससे पहले योजना को लेकर देश के अलग-अलग हिस्सों में मचे हंगामे के बीच बेतिया में डिप्टी सीएम रेणु देवी के घर पर हमला हुआ था। बिहार भाजपा के अध्यक्ष संजय जायसवाल के घर पर भी उपद्रवियों ने धावा बोला था।

बताया जा रहा है कि हमले के वक्त डिप्टी सीएम के आवास में परिवार के कई सदस्य फंसे हुए थे। डिप्टी सीएम ने खुद फोन कर मीडिया को इसकी जानकारी दी। डिप्टी सीएम ने बताया कि वह फिलहाल पटना में हैं, लेकिन उनके परिवार के कई सदस्य बेतिया में हैं और उनके आवास पर प्रदर्शनकारियों ने हमला किया है।