आलिया भट्ट लॉन्च करेंगी मैटरनिटी वियर की अपनी रेंज

आलिया भट्ट लॉन्च करेंगी मैटरनिटी वियर की अपनी रेंज

दी न्यूज़ एशिया समाचार सेवा

आलिया भट्ट लॉन्च करेंगी मैटरनिटी वियर की अपनी रेंज

चेन्नई। पारिवारिक यात्रा पर निकलीं अभिनेत्री आलिया भट्ट ने घोषणा की है कि वह अपनी खुद की मैटरनिटी वियर की रेंज लॉन्च करेंगी। इंस्टाग्राम पर बॉलीवुड अभिनेत्री ने कहा, "दो साल पहले, मैंने बच्चों के कपड़ों का ब्रांड शुरू किया था। सभी ने पूछा कि जब मेरे बच्चे नहीं हैं तो मैं बच्चों का ब्रांड क्यों कर रही हूं।"
"अब, मैं अपनी खुद की मैटरनिटी-वियर की रेंज लॉन्च कर रही हूं। मुझे नहीं लगता कि कोई पूछेगा कि ऐसा क्यों है। लेकिन फिर भी मैं आपको बता दूं।" "ऐसा नहीं है कि मैंने पहले मातृत्व कपड़े नहीं खरीदे हैं। लेकिन जब मैं इस बिजनेस में उतरी, तो मैं अभिभूत हो गई।"
"आप नहीं जानते कि आप अगले कुछ महीनों में कैसा दिखने या महसूस करने जा रहे हैं और आइए ईमानदार रहें, पहनने के लिए सही चीज नहीं ढूंढ पाना तनावपूर्ण हो सकता है।"
"क्या मैं पहले से पहने हुए ब्रांड खरीदती हूं लेकिन बड़े आकार में? क्या मुझे रणबीर की अलमारी पर छापा मारना चाहिए? और सिर्फ इसलिए कि मेरा शरीर बदल रहा है इसका मतलब यह नहीं है कि मेरी कपड़ों की समझ भी बदल रही हो, है ना?"
"तो मैंने अपनी व्यक्तिगत स्टाइल को और अधिक टक्कर-अनुकूल बनाना शुरू कर दिया। मैंने अपनी पसंदीदा जींस, डिजाइन की, जो मुझे अपने पति के साथ साझा नहीं करना पड़ता था। किसी भी 'एयरपोर्ट लुक्स' पर आराम को प्राथमिकता दी गई।"