फ्रीडम फाइटर सारा अली खान…इट्स रैप

फ्रीडम फाइटर सारा अली खान…इट्स रैप

फ्रीडम फाइटर सारा अली खान…इट्स रैप

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेत्री सारा अली खान ने अपनी आने वाली फिल्म ऐ वतन मेरे वतन की शूटिंग पूरी कर ली है। सारा अली खान ऐ वतन मेरे वतन में स्वतंत्रता सेनानी की भूमिका में नजर आएंगी। सारा उषा मेहता के किरदार में नजर आएंगी। ऐ वतन मेरे वतन धर्मा प्रोडक्शन के बैनर तले बनायी जा रही है। ऐ वतन मेरे वतन को कन्नन अय्यर ने निर्देशित किया है, वहीं फिल्म की कहानी दरब फारूकी ने लिखी है।
सारा अली खान ने अपनी इस फिल्म की शूटिंग पूरी होने की जानकारी अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर तस्वीरें साझा कर दी हैं। सारा अली खान ने तस्वीरें साझा कर बताया कि वह बीते कई दिनों से ऐ वतन मेरे वतन के लिए नाइट शेड्यूल की शूटिंग कर रही थीं, लेकिन रविवार को उन्होंने अपने इस शेड्यूल की शूटिंग को पूरा कर लिया है। इस तस्वीर में एक केक भी नजर आ रहा है, जिसमें पर लिखा है इट्स रैप। साथ ही उन्होंने तस्वीर में ऐ वतन मेरे वतन भी लिखा है।
गौरतलब है कि उषा मेहता स्वतंत्रता संग्राम के दौरान सीक्रेट रेडियो ऑपरेटर थीं। उन्होंने देश की स्वतंत्रता के दौरान अहम भूमिका निभाई थी। उषा मेहता ने सीक्रेट रेडियो सर्विस कांग्रेस रेडियो की शुरुआत की थी। इस सर्विस रेडियो की मदद से उस समय वह सारी जानकारी और अन्य खबरें शेयर की जाती थीं, जिस पर उस दौरान अंग्रेजों ने पाबंदी लगा रखी थी।