पेपरफ्राई ने गाजियाबाद में अपना नया स्टूडियो किया लॉन्च 

पेपरफ्राई ने गाजियाबाद में अपना नया स्टूडियो किया लॉन्च 

दी न्यूज़ एशिया समाचार सेवा।

पेपरफ्राई ने गाजियाबाद में अपना नया स्टूडियो किया लॉन्च 

गाजियाबाद। अग्रणी ईकॉमर्स फर्नीचर और होम गुड्स कंपनी पेपरफ्राई ने गाजियाबाद, में अपना पहला स्टूडियो लॉन्च करने की घोषणा की। यह ऑफ़लाइन विस्तार विशिष्ट बाजारों में अपनी पैठ बढ़ाने, भारत के होम एवं लिविंग स्पेस में अपने ओम्नी चैनल उपभोक्ता जुड़ाव के कंपनी के लक्ष्य के अनुरूप है।

लॉन्च के अवसर पर बिजनेस हेड फ्रैंचाइजिंग एवं एलायंस अमृता गुप्ता ने कहा, हमें एलकेएस एटेलियर एलएलपी के सहयोग से गाजियाबाद में हमारे नए स्टूडियो के लॉन्च किए जाने की खुशी है। पेपरफ्राई का फ्रैंचाइज़ी लेना एक उद्यमीय सफलता है और हमारा उद्देश्य महानगरीय और टियर 1 शहरों से परे के व्यापक उपभोक्ताओं तक पहुंचना है। हमारे फ्रैंचाइजी भागीदारों में सफल व्यवसाय, महिला उद्यमी, सेना के पूर्व अधिकारी और नए उद्यमी शामिल हैं। फ्रेंचाइजी स्टूडियो के मालिक कार्तिक खन्ना ने कहा, हम भारत के अग्रणी होम और फर्नीचर मार्केटप्लेस पेपरफ्राई के साथ साझेदारी करके बेहद खुश हैं। पेपरफ्राई ने वास्तव में ओम्नी चैनल व्यवसाय को भिन्नता प्रदान की है और हमें सबसे बड़े ओम्नीचैनल होम और फर्नीचर व्यवसाय बनने की उनकी यात्रा का हिस्सा होने पर गर्व है।”

सौ से अधिक शहरों में 200 स्टूडियो

पेपरफ्राइ के स्टूडियो वर्तमान में 100 से अधिक शहरों में हैं और पूरे भारत में इनके 200$ स्टूडियों हैं। पेपरफ्राई स्टूडियो ने भारत में फर्नीचर खुदरा परिदृश्य को बदल दिया है। कंपनी की ओम्नी चैनल रणनीति पूरे देश में एफओएफओ स्टूडियो के विस्तार से प्रेरित है और यह वर्तमान में 90 से अधिक विशिष्ट भागीदारों के साथ काम कर रही है। एलकेएस एटेलियर एलएलपी के साथ साझेदारी में शुरू किया गया नया स्टूडियो नीति खंड 1, इंदिरापुरम गाजियाबाद में एक प्रमुख स्थान पर स्थित है, जो 800 वर्ग फुट के कार्पेट एरिया में है। यह ग्राहकों को फर्नीचर और घरेलू उत्पादों के असीमित कैटलॉग का पहला अनुभव प्रदान करता है। ग्राहकों को कंपनी के इंटीरियर डिजाइन सलाहकार से डिजाइन संबंधी विशेष सलाह मिल सकेगी। गाजियाबाद स्थित इस स्टूडियो का उद्देश्य उत्तर प्रदेश में ग्राहकों की घर और रहन-सहन संबंधी अनूठी जरूरतों के अनुरूप व्यक्तिगत खरीदारी अनुभव प्रदान करना है।

हर महीने लगभग 8-9 फ्रेंचाइजी लॉन्च करना लक्ष्य

2017 में लॉन्च किया गया पेपरफ्राई फ्रैंचाइज़ी बिजनेस मॉडल पेपरफ्राई की ओर से ऑर्डर फुलफिलमेंट और आफ्टर सेल्स सर्विस, स्टूडियो डिजाइन, लॉन्च और सेट अप, परिचालन मार्गदर्शन, विपणन और प्रचार-प्रसार संबंधी समर्थन प्रदान करता है। पेपरफ्राई उन स्थानीय उद्यमियों के साथ साझेदारी करता है जो हाइपरलोकल मांग चक्र और प्रवृत्तियों से अवगत हैं। पेपरफ्राई हर महीने लगभग 8 -9 फ्रेंचाइजी लॉन्च करता है।

2021 में पेपरफ्राई एक्सेलेटर प्रोग्राम किया गया तैयार

पेपरफ्राई की ऑफलाइन मौजूदगी को बढ़ाने के लिए वर्ष 2021 में पेपरफ्राई एक्सेलेटर प्रोग्राम तैयार किया गया था। इस कार्यक्रम का बड़ा विभेदक फ्रेंचाइजी पार्टनर्स से अपेक्षित कैपेक्स है जो 15 लाख रुपये से शुरू होता है। यह मॉडल 100 प्रतिशत मूल्य समानता पर आधारित है और पार्टनर के लिए प्रोडक्ट इन्वेंट्री रखना जरूरी नहीं होता है जिससे यह परस्पर लाभप्रद व्यावसायिक सहयोग है।