नशीला पदार्थ सुंघाकर बीमार महिला का अपहरण

नशीला पदार्थ सुंघाकर बीमार महिला का अपहरण

दी न्यूज़ एशिया समाचार सेवा।

नशीला पदार्थ सुंघाकर बीमार महिला का अपहरण

ई-रिक्शा में ले जाते आरोपी सीसीटीवी में कैद

मेरठ।थाना  टीपीनगर के रामबाग कॉलोनी की रहने वाली एक महिला जिला अस्पताल से संदिग्ध परिस्थितियों में लापता हो गई। महिला को बीमारी के चलते उसके परिवार वालों ने 6 अप्रैल को जिला अस्पताल में भर्ती कराया था। पीड़ित परिवार थाने से लेकर मुख्यमंत्री तक शिकायत कर चुका है, लेकिन पुलिस महिला का पता लगाने में नाकाम रही। जिसके चलते पीड़ित परिवार ने मंगलवार को एसएसपी ऑफिस पर प्रदर्शन किया। महिला के साथ अनहोनी की आशंका के चलते बरामदगी की मांग की है।

 साबुन गोदाम  निवासी राकेश सैनी ने बताया कि उसने अपनी पत्नी बबीता सैनी को बीमारी के चलते 6 अप्रैल को जिला अस्पताल में भर्ती कराया था। राकेश ने बताया कि वह 7 अप्रैल को घर खाना खाने पहुंचा तभी उसकी पत्नी को एक बुर्का पहने महिला अपने साथी युवक के साथ मिलकर नशीला पदार्थ सूंघाकर ई-रिक्शा में डालकर ले गई। पीड़ित राकेश ने बताया कि तभी से वह देहली गेट थाने के चक्कर काट रहे हैं और मामले की शिकायत मुख्यमंत्री के पोर्टल पर भी कर चुके हैं लेकिन उनकी पत्नी का पुलिस पता नहीं लगा पाई है। राकेश ने बताया कि उन्हें अपनी पत्नी बबीता के साथ अनहोनी की आशंका है मंगलवार को भारी संख्या में मोहल्ला साबुन गोदाम के लोग इकट्ठा होकर एसएसपी ऑफिस पहुंच गए और प्रदर्शन कर दिया।

राकेश के छोटे भाई कपिल सैनी का आरोप है कि मामले की बार-बार शिकायत और सीसीटीवी फुटेज उपलब्ध कराने के बाद भी देहली गेट पुलिस उनकी भाभी के बारे में जानकारी नहीं जुटा पा रही है और कोई संतोषजनक जवाब नहीं दे रही है उन्हें डर है कि उनकी भाभी के साथ कोई अनहोनी घटना न घट जाए। कपिल ने आरोप लगाया कि जिला अस्पताल से तीन लोग घायल हो चुके हैं जिनका अभी तक कोई पता नहीं चला है।

कपिल ने बताया कि अगर जल्द उनकी भाभी को बरामद नहीं किया जाता तो वह अनिश्चितकाल तक धरना देने को मजबूर हो जाएंगे। मामला संज्ञान में आने पर एसएसपी रोहित सिंह सजवान ने महिला को सकुशल बरामद करने का आश्वासन दिया है।