400 सीटें पाकर भाजपा  संविधान,आरक्षण और चुनाव खत्म कर देना चाहती है ..संजय सिंह 

400 सीटें पाकर भाजपा  संविधान,आरक्षण और चुनाव खत्म कर देना चाहती है ..संजय सिंह 

दी न्यूज़ एशिया समाचार सेवा।


400 सीटें पाकर भाजपा  संविधान,आरक्षण और

चुनाव खत्म कर देना चाहती है ..संजय सिंह 

चुनाव खत्म होगा, आरक्षण खत्म होगा, संविधान खत्म होगा

मेरठ। आम आदमी पार्टी के उप प्रभारी सांसद संजय सिंह  मुजफ्फरनगर के सिसौली जाते हुए मेरठ में कार्यकर्ताओं ने मोदीपुरम बाईपास पर किया जोरदार स्वागत संजय सिंह  ने कार्यकर्ताओं से कहा इंडिया गठबंधन की प्रत्याशी सुनीता वर्मा को भारी मतों से विजई बनाएं।

मेरठ में भारी संख्या में मौजूद कार्यकर्ताओं ने उनका जोरदार स्वागत किया. 6 माह के लंबे अंतराल के बाद कार्यकर्ता अपने नेता को बीच में पाकर गदगद और उत्साह पूर्ण दिखाई दिए. संजय सिंह ने कहा भाजपा 400 पार का नारा लगा रही है सही मायने में भाजपा की नियत सरकार बनाने के लिए बहुमत की नहीं है बल्कि 400 से ज्यादा सीटें पाकर संविधान खत्म करने की मंशा है । उन्होंने भाजपा नेताओं का जिक्र करते हुए कहा कि अयोध्या से भाजपा के लोकसभा उम्मीदवार लल्लू सिंह ने दो तिहाई से ज्यादा सीटें पाकर संविधान खत्म करने की बात कही, पूर्व सांसद अनंत कुमार हेगड़े और ज्योति मिर्धा ने भी संविधान खत्म करने की बात कही है इसी तरह रविवार को मेरठ के भाजपा प्रत्याशी अरुण गोविल ने भी संविधान खत्म करने की बात स्वीकार कर ली .भाजपा नेताओं के इन बयानों से साफ है अगर भाजपा 2024 के चुनाव में गलती से भी जीत गई तो भाजपा संविधान, आरक्षण और चुनाव को खत्म कर देंगे इसलिए देश के 85 % दलितों पिछड़ों वंचितों शोषितों सावधान हो जाइए और इस बार संविधान को खत्म करने वाली भाजपा सरकार को उखाड़ फेंकिए.

संजय सिंह ने कहा देश में अघोषित  इमरजेंसी लागू है फर्जी मुकदमे लगाकर विपक्ष के नेताओं को जेल में डाला जा रहा है. चुनाव के एन वक्त अरविंद केजरीवाल को गिरफ्तार कर पार्टी के प्रत्याशियों के लिए प्रचार करने से रोका गया. भाजपा ने लोकतंत्र की हत्या की है. जनता जेल का जवाब वोट से देगी. आम आदमी पार्टी का एक-एक कार्यकर्ता अरविंद केजरीवाल के साथ मजबूती से साथ खड़ा है । 
संजय सिंह ने भाजपा के संकल्प पत्र पर निशाना साधते हुए कहा कि भाजपा का संकल्प पत्र एक जुमला पत्र है महंगाई बेरोजगारी और किसानों की एमएसपी इस संकल्प पत्र से गायब है . भाजपा के पिछले संकल्प पत्र के वादे अभी तक जमीन पर नही उतरे हैं . दो करोड़ नौकरियां, खाते में 15 लाख रुपया, किसानों की दोगुनी आय का वादा जुमला हो गया . भाजपा के संकल्प पत्र के बहकावे में न आए ये पूरी तरह से जुमला पत्र है । महंगाई चरम पर है आम आदमी का जीना मुश्किल हो गया है आटा दाल दूध सब्जी पेट्रोल डीजल रसोई गैस सब महंगे हो गए है.400 का सिलेंडर 1200 में मिल रहा है.
  संजय सिंह जी के साथ प्रमुख रूप से दिल्ली सरकार के विधायक दिलीप पांडेय,वरिष्ठ नेता हर्ष कालरा, प्रांत अध्यक्ष सोमेंद्र ढाका और मेरठ जिला अध्यक्ष अंकुश चौधरी जिलाध्यक्ष अंकुश चौधरी, महानगर अध्यक्ष अंकित गिरी, जिला मीडिया प्रभारी हर्ष वशिष्ठ, जिला संरक्षक एसके शर्मा, सोशल मीडिया प्रभारी हेम कुमार, एससी-एसटी जिलाध्यक्ष भूप सिंह, जिला उपाध्यक्ष मनोज शर्मा, जिला उपाध्यक्ष हबीब अंसारी, जिला उपाध्यक्ष देशवीर सिंह, किसान प्रकोष्ठ जिलाध्यक्ष फुरकान त्यागी, कैंट विधानसभा अध्यक्ष भरत लाल यादव, किठौर विधानसभा अध्यक्ष, जिला सचिव नीलम शर्मा, जिला सचिव अनिल सुरानिया, जिला सचिव नीलम शर्मा, प्रदेश उपाध्यक्ष यूथ विंग कपिल शर्मा, प्रदेश उपाध्यक्ष माइनारिटी विंग गुरमिंदर सिंह, जिला कार्यकारिणी सदस्य अय्यूब कस्सार, जिला कार्यकारिणी सदस्य सचिन वाल्मीकि, बंटी जाटव, फारूख किदवई, ईस्माइल त्यागी, विनय, कुलविंदर कंडारी, सलीम मंसूरी, वैभव मलिक, रियाजउद्दीन, आदिल, जसबीर सिंह, यासीन मलिक, पदम्, मिन्टी, विकास, सलमान, रोबिन, अमित, इमरान, गोल्डी, अनुज, विशालसहित कई कार्यकर्ता पदाधिकारी मौजूद रहे।