मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ  का पुराने शहर से निकला रोड शो

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ  का पुराने शहर से निकला रोड शो

Vदी न्यूज़ एशिया समाचार सेवा।

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ  का पुराने शहर से निकला रोड शो

मेरठ। लोकसभा चुनाव के दूसरे चरण में  मेरठ होने वाले आगामी 26 अप्रैल का होने वाले मतदान के लिए प्रदेश के  मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का  मंगलवार को  शहर के पुराने इलाके  में रोड शो निकाला गया । सीएम योगी की एक झलक पाने के लिए लोग बेताब दिखे। सीएम मेरठ की जनता से भाजपा प्रत्याशी अरुण गोविल के समर्थन में वोट करने की जनता से अपील की।
 मुख्यमंत्री का रोड शो पुरानी दिल्ली चुंगी से दोपहर चार बजे शुरू होना था लेकिन सीएम योगी बड़ौत में जनसभा को संबोधित करने के बाद यहां पहुंचे और तकरीबन पांच बजे रोड शो शुरू किया। इस दौरान समर्थकों ने नारेबाजी कर फूल मालाओं से सीएम का स्वागत किया। सीएम योगी के साथ मेरठ हापुड़ लोकसभा सीट से प्रत्याशी अरुण गोविल भी मौजूद रहे।शहर में तकरीबन आधा घंटा रोड शो में शामिल रहने के बाद सीएम योगी 5:36 बजे लाल का बाजार चौराहे पर रोड शो समाप्त कर हेलीपैड के लिए रवाना हो गए।
रोड शो के लिए सुरक्षा के कड़े प्रबंध किए गए।रोड शो के मद्देनजर जगह-जगह मकानों की छतों पर पुलिसकर्मी तैनात किए गए। मुख्यमंत्री हेलीकॉप्टर से भैंसाली ग्राउंड में बने हेलीपैड पर पहुंचे और फिर यहां से कार द्वारा दिल्ली चुंगी तक पहुंचे। मुख्यमंत्री के रोड शो से पहले दिल्ली चुंगी से लेकर शारदा रोड, कबाड़ी बाजार, बैली बाजार, लाला बाजार तक संबंधित इलाकों में सर्च ऑपरेशन चलाया गया। साथ ही ड्रोन से निगरानी की गई। होटलों में संदिग्ध लोगों से पूछताछ कर उसका सत्यापन किया गया। देहलीगेट इंस्पेक्टर विनय कुमार सिंह ने बताया कि सभी रूटों पर यातायात टीमें भी अलर्ट रहीं। रोड शो में राज्यमंत्री डा सोमेन्द्र तोमर ,राज्य सभा सांसद डा लक्ष्मी कांत वाजपेयी, विधायक अमित अ्ग्रवाल, आदि नेतागण मौजूद रहे।