आज आएंगे प्रदेश के मुखिया योगी आदित्यनाथ

आज आएंगे प्रदेश के मुखिया योगी आदित्यनाथ

दी न्यूज़ एशिया समाचार सेवा।

आज आएंगे प्रदेश के मुखिया योगी आदित्यनाथ

विक्टोरिया पार्क में सीएम योगी के लिए मंच तैयार आज दोपहर आएंगे सीएम
मंडलायुक्त समेत आलाधिकारी ने किया सम्मेलन स्थल का निरीक्षण

 मेरठ। बुधवार यानी कल विक्टोरिया पार्क में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के  प्रबुद्ध नागरिक सम्मेलन कार्यक्रम की तैयारियों को अंतिम रूप दिया जा रहा है। कार्यक्रम स्थल पर दो मंच बनाए गए हैं। एक मंच पर मुख्यमंत्री और विशिष्ट अतिथि मौजूद रहेंगे जबकि दूसरे मंच पर अति विशिष्ट अतिथियों को बैठाया जाएगा।
सभा स्थल पर 12 ब्लाक बनाए गए हैं। आगे के तीन ब्लाक में तीन तीन सौ कुर्सियां लगाई गई हैंए जबकि पीछे की ब्लाक में प्रत्येक ब्लाक में 600 लोगों के बैठने की व्यवस्था की गई है। कार्यक्रम की तैयारियों को बेहतर तरीके से पूरा कराने के लिए नगर निगम के साथ प्रशासनिक अधिकारी दिन भर जुटे रहे।।


एडीएम प्रशासन अमित कुमार मंच पर अपनी टीम के साथ मौजूद रहे और अधूरी तैयारियों को पूरा करा रहे हैं। इसके अलावा मंच के साथ पूरे पंडाल को सुरक्षा घेरे में लिया हुआ है यहां पर्याप्त संख्या में पुलिस बल तैनात किए गए हैं। विक्टोरिया पार्क के पास दूसरे मैदान में पार्किंग की व्यवस्था की गई है। पार्किंग मंच के पीछे रहेगी इसके लिए विशेष इंतजाम किए जा रहे हैं। कार्यक्रम स्थल पर नगर निगम के सफाई कर्मियों को बड़ी संख्या में तैनात किया गया है।
  मंडलायुक्त व आईजी समेत अधिकारियों ने लिया जायजा
 सम्मेलन स्थल का मंडलायुक्त सेल्वा कुमारी जे, आईजी प्रवीण कुमार, एडीजी राजीव सभरवाल ,जिलाधिकारी दीपक मीणा, एसएसपी रोहित  सिंह सजवान, एसपी सिटी , नगरायुक्त ने निरीक्षण किया। सर्किट हाउस का भी अधिकारियों ने निरीक्षण किया।


 शर्मा नगर से होगी सीएम की एंट्री
 बुधवार को विक्टोरिया पार्क में होने वाले सम्मेलन में सीएम योगी की एंट्री शर्मा नगर से विक्टोरिया पार्क से होगी। मंगलवार को शर्मा नगर वाले रास्ते के बीच सड़क पर लगे अतिक्रमण को हटा दिया गया। घरों के बाहर कनात लगा दी गयी है। सरकार की उपलब्धियों के बडे बडे होर्डिंग को लगाया गया है।

एसएसपी रोहित सोजवान का कहना है कि सम्मेलन में सुरक्षा की पूरी तैयारी कर ली है। बाहर से बड़ी संख्या में फोर्स मांगा गया है। मंच पर तीन लेयर में सुरक्षा रखी गई है। साथ ही विक्टोरिया पार्क पर इंटेलिजेंस की टीम भी नजर रखे हुए है।