कड़े सुरक्षा इंतजामों में अग्निवीरों की लिखित परीक्षा

कड़े सुरक्षा इंतजामों में अग्निवीरों की लिखित परीक्षा

दी न्यूज़ एशिया समाचार सेवा।

कड़े सुरक्षा इंतजामों में अग्निवीरों की लिखित परीक्षा

 तीन हजार अभ्यर्थी शामिल, परीक्षा के दौरान रास्तें रहे बंद
मेरठ। ।रविवार को हाथी खाने में कडी सुरक्षा के बीच अग्निवीर भर्ती परीक्षा सम्पन्न करायी गयी। अग्निवीर भर्ती परीक्षा को लेकर सेना के साथ ही पुलिस और खुफिया विभाग अलर्ट मोड रहे। कई जगह पर बैरिकैडिंग लगी हुई हैं। परीक्षा दोपहर में दो बजे तक चली। सदर के हाथीखाना मैदान पर अग्निवीर भर्ती की लिखित परीक्षा में 13 जनपदों के तीन हजार अभ्यर्थी शामिल हुए हैं।
 अग्निवीर भर्ती परीक्षा को लेकर शनिवार शाम से ही चार थानों के साथ 125 ट्रैफिक पुलिसकर्मियों की ड्यूटी लग गई थी। शनिवार रात जली कोठी गुरु तेग बहादुर स्कूल की तरफ जाने वाले मार्ग को बंद कर दिया गया था। रात 12 बजे तक अभ्यर्थियों की परीक्षा केंद्र में एंट्री हुई। सुबह 11 बजे से परीक्षा शुरू हुई जो 2 बजे तक चली।

 लिखित परीक्षा भर्ती में सभी अभ्यर्थियों को जांच.पड़ताल के बाद भी परिसर में प्रवेश मिला और परीक्षा के बाद ही उन्हें बाहर निकलने की अनुमति मिली।
लिखित परीक्षा में मेरठ के अलावा सहारनपुर, मुजफरफरनगर, शामली, बुलंदशहर, बागपत, बड़ौत, बिजनौर अमरोहा, रामपुर, मुरादाबाद, गौतमबुद्धनगर, गाजियाबाद जिलों के अभ्यर्थी हिस्सा लेने मेरठ पहुंचे हैं।
   परीक्षा देकर निकले अभ्यर्थियों के चेहरे की झलक से साफ दिखाई दे रहा था। पेपर काफी कठिन आया है। मुजफफर नगर से आये देवेन्द्र कुमार शर्मा ने बताया पेपर काफी टफ था। हापुड़ से आये तेजवीर सिंह का कहना था काफी सवाल घुमा कर दिए गये।