रक्त से हस्ताक्षर कर आबंटियों ने मुख्यमंत्री से की मकान दिलाने की अपील

रक्त से हस्ताक्षर कर आबंटियों ने मुख्यमंत्री से की मकान  दिलाने की अपील

दी न्यूज़ एशिया समाचार सेवा।

रक्त से हस्ताक्षर कर आबंटियों ने मुख्यमंत्री से की मकान दिलाने की अपील

मेरठ। मंगलवार को जागृति विहार एक्सटेंशन के आवंटियों ने जिलाधिकारी के माध्यम से  मुख्यमंत्री के नाम रक्त हस्ताक्षरित सौंपा ज्ञापन सौंप कर तत्काल कब्जा दिलाने की कि मांग।
आवंटी सुशील कुमार पटेल ने बताया कि प्रकरण सरकार के संज्ञान होने के बावजूद भी आवंटियों की पीड़ा को नजरअंदाज किया जा रहा है। सरकार चाहे तो एक दिन में समाधान कर सकती है पर शायद सरकार तमाम डिप्रेशन की जद में आए आवंटियों की मौत का इन्तज़ार कर रही है। पिछले डेढ साल से दर.दर भटकते आवंटी के सब्र का बांध अब टूट चुका है। सरकार से किसी भी प्रकार की उम्मीद को भी छोड़ चुका है ऐसे में तमाम आवंटी आत्मघाती कदम तक उठाने की बात करने लगे हैं।
आज आवंटियों ने जिलाधिकारी के माध्यम से मुख्यमंत्री से कब्जे के संबंध में ज्ञापन दिया जिसमे स्पष्ट बताया कि अगर सरकार ने तत्काल कोई हल नही निकाला तो आवंटी उग्र प्रदर्शन या आत्मघाती कदम उठाने के लिए विवश रहेंगे।रक्त से हस्ताक्षर का ज्ञापन भेजने वालों में आवांटियों में मुख्य रूप से मोहित त्यागी, अर्जुन सिंह, राहुल सक्सैना, अभय, नटवर लाल कर्दम, धर्मेन्द्र कुमार, आर एस चौहान, विवेक गुप्ता, विकास, राधिका शर्मा, जितेन्द्र कुमार, रमेश कुमार आदि उपस्थित रहे ।