एटीएस के हत्थे चढे चार संदिग्ध बांग्लादेशी  फर्जी दस्तावेज पर जूता फैक्ट्री में कर रहे काम

एटीएस के हत्थे चढे चार संदिग्ध बांग्लादेशी   फर्जी दस्तावेज पर जूता फैक्ट्री में कर रहे काम

दी न्यूज़ एशिया समाचार सेवा ।

एटीएस के हत्थे चढे चार संदिग्ध बांग्लादेशी 

फर्जी दस्तावेज पर जूता फैक्ट्री में कर रहे काम 

मेरठ।  बीती रात को लखनऊ से मिले इनपुट के आधार पर एटीएस ने  थाना खरखौदा क्षेत्र के धीरखेडा औद्योगिक क्षेत्र में जूता बनाने की फैक्ट्री में चार संदिग्ध बांग्लादेशी को हिरासत में लिया है। जो फर्जी दस्तावेज के आधार पर जूता फैक्ट्री में काम कर रहे थे। रविवार को चारो को एटीएस ने सीजेएम स्पेशल कोर्ट में पेश किया गया। जहां से सभी जेल भेज दिया गया। चारों लोगों के पास से मोबाइल, फर्जी दस्तावेज समेत अन्य सामान बरामद किया है। एटीएस इंस्पेक्टर ने चरों के खिलाफ खरखौदा थाने में केस दर्ज कर कराया है।

एटीएस के इंस्पेक्टर धर्मेंद्र यादव ने बताया कि उन्हें सूचना मिली थी कि फर्जी दस्तावेज बनाकर बांग्लादेश के चार युवक सोजिब खान, सुजीदुल खान, मोंटू खान, और मोजेब खान धीरखेड़ा औद्योगिक क्षेत्र में सूर्या इंटरनेशनल जूता बनाने वाली फैक्ट्री में काम करते हैं।चारों संदिग्ध बांग्लादेशी है। भारत के अलग-अलग शहरों में रह चुके हैं।बताया जा रहा है कि चारों लोग फर्जी दस्तावेजों पर फैक्ट्री में नौकरी कर रहे थे। ये लोग धीरखेड़ा औद्योगिक क्षेत्र में जूता बनाने की फैक्ट्री में काम कर रहे थे।

 एटीएस इस बात की जानकारी करने में जुटी है। उनके फर्जी दस्तावेज बनाने में किस  किस ने मदद की है। यह भी जांच पडताल कर रही है।इसके साथ यह भी जांच कर रही है। उनका कनेक्शन आंतकवादी संगठन से तो नहीं है।  दोपहर बाद चारों को एटीएस  ने स्पेशल सीजेएम कोर्ट में पेश किया जहां सेचारों को जेल भेज दिया गया है।