अभिनेता अंकित बठला ने अपने शो कुंडली मिलन और उद्यमिता के बीच की यात्रा को लेकर की खुलकर बात

अभिनेता अंकित बठला ने अपने शो कुंडली मिलन और उद्यमिता के  बीच की यात्रा को लेकर की खुलकर बात

दी न्यूज़ एशिया समाचार सेवा।

अभिनेता अंकित बठला ने अपने शो कुंडली मिलन और उद्यमिता के

बीच की यात्रा को लेकर की खुलकर बात

 मुंबई। मनोरंजन की दुनिया में, अक्सर कलाकार अपनी रील और रियल लाइफ के बैलेंस को लेकर पहचाने जाते हैं। इसी बीच अभिनेता अंकित बठला भी अपनी दो विपरीत भूमिकाओं को खूबसूरती से संतुलित कर रहे हैं। शेमारू उमंग के लोकप्रिय, दर्शकों के चहेते शो 'कुंडली मिलन' एक बेहतरीन भूमिका निभा रहे अभिनेता एक सफल उद्यमी (बिजनेसमैन) भी हैं जो न सिर्फ अपने किरदार में दर्शकों का दिल जीत रहे हैं बल्कि अपने काम को लेकर भी सराहे जाते हैं। अंकित ने एक अभिनेता और एक संपन्न उद्यमी दोनों के रूप में अपनी उल्लेखनीय यात्रा को लेकर प्रकाश डालते हुए कुछ ख़ास बातें बताई।

 जैसा कि यश का किरदार अंजलि और ऋचा के साथ अपने ऑनस्क्रीन रिश्तों की कठिनाइयों को उजागर करता है, वहीं वास्तविक जीवन में अंकित एक सच्चे मल्टी-टास्कर व्यक्ति हैं, जो अपने काम को सहजता से करने के लिए जाने जाते हैं। वह न केवल एक अनुभवी अभिनेता हैं, बल्कि उनका एक संपन्न व्यावसायिक उद्योग भी है, जहां वे अपनी खुद की इवेंट मैनेजमेंट कंपनी चलाते हैं।

 जब अंकित से उनके शो और निजी इवेंट कंपनी में काम के संतुलन में आने वाली चुनौतियों के बारे में सवाल किया गया, तो उसने अपने जुनून और अपनी कंपनी को लेकर खुलकर बात की। उन्होंने बताया, "एक मेरा जुनून है, जिसके लिए मैंने दिल्ली में अच्छी तनख्वाह वाली नौकरी छोड़ दी और मनोरंजन इंडस्ट्री में कदम रखा और दूसरी मेरी कंपनी मेरी कंपनी है जो मेरा बच्चा, मेरी कंपनी है जिसे मैं पिछले पांच वर्षों से हर दिन विकसित होते और फलते-फूलते देख रहा हूं।"

 एक डेली सोप अभिनेता का जीवन जीते हुए, अंकित को 'कुंडली मिलन' सेट के कठिन शेड्यूल का सामना करना पड़ता है, जिससे उनके पास अन्य प्रतिबद्धताओं के लिए बहुत कम समय बचता है। जिसके लिए वे अपनी प्रोडक्शन टीम और अपनी कंपनी की टीम इन दोनों द्वारा मिले समर्थन को लेकर आभारी हैं।

 अभिनेता अंकित बठला मानते हैं, "इन दोनों भूमिकाओं को एक साथ निभाना चुनौतिपूर्ण है। मेरा अधिकांश समय शो के शूटिंग शेड्यूल को लेकर समर्पित होता है। हालांकि, मैं खुद को भाग्यशाली मानता हूं कि मुझे एक ऐसी प्रोडक्शन टीम मिली है जो अभिनय से परे मेरी प्रतिबद्धताओं को समझती है और मुझे अपने उन कामों को पूरा करने के लिए समय देती है। अपने व्यस्त शेड्यूल के बीच मिले समय में मैं अपनी कंपनी की टीम के साथ बैठक करता हूं। आप अक्सर मुझे लंच ब्रेक के दौरान बैठकों में भाग लेते हुए, अपने हर पल को अनुकूलित करते हुए पाएंगे।"

 मुंबई जैसे हलचल भरे शहर में, अंकित बठला का दृढ़ संकल्प और समर्पण की भावना एक सच्चे प्रमाण को अंजाम दे रही है। एक ओर जहां यश का किरदार ऑनस्क्रीन चुनौतियों से जूझता है, वहीं अंकित अपने अभिनय करियर की मांगों और उद्यमशीलता की आकांक्षाओं के बीच खूबसूरती से संतुलन बना रहे हैं। जुनून और स्वभाव के साथ कई भूमिकाओं को अपनाने और दर्शकों का दिल जीतने की उनकी क्षमता एक प्रेरणादायक यात्रा है।

 देखिए 'कुंडली मिलन' शो हर सोमवार से शनिवार, शाम 7:30 बजे, केवल शेमारू उमंग पर।