धमकी देने के बाद सफाई में उतरे मंत्री दिनेश खटीक 

धमकी देने के बाद सफाई में उतरे मंत्री दिनेश खटीक 

दी न्यूज एशिया समाचार सेवा 

धमकी देने के बाद सफाई में उतरे मंत्री दिनेश खटीक 

मामा-भांजे के बीच जमीन विवाद को लेकर बुलाई गई थी पंचायत
 वायरन ओडियो के सामने आने के बाद सुर्खियों में आए 
 
मेरठ। योगी सरकार में जलशक्ति संसाधन राज्य मंत्री दिनेश खटीक एक बार फिर चर्चा में हैं। इस बार मंत्री ने एक युवक को धमकी दी है। कहा है, "तेरी जिंदगी खराब कर दूंगा, सात पीढ़ी याद रखेगी।" इसका ऑडियो भी सामने आया है। मामले में दोनों पक्षों की ओर से केस दर्ज कराया गया है।उधर, विधायक खटीक ने मामले में सफाई देते हुए कहा, "आरोप लगाने वाला युवक खुद विवादित है। खुद जमीन पर कब्जा करना चाहता है। मैं पीड़ित पक्ष के साथ खड़ा हूं, इसलिए दबाव बनाने के लिए उसने आडियो को आधा, अधूरा वायरल किया है। मैं आरोप लगाने वाले युवक के खिलाफ तहरीर देने जा रहा हूं।"
 
पूरा विवाद जमीन का है। मवाना, सीना गांव के रहने वाले प्रदीप का मवाना में रहने वाले भांजे दिव्यांशु से मकान का विवाद है। दिव्यांशु ने प्रदीप के खिलाफ केस भी केस दर्ज कराया है। दिव्यांशु के अनुसार, मेर पिता की मानसिक स्थिति ठीक नहीं हैं। इस वजह से मेरे दादा ने एक मकान मवाना में खरीदा था, पिता की स्थिति को देखते हुए उसे नाना धीरज सिंह के नाम कर दिया।नाना ने वादा किया था कि जब बच्चे बालिग होंगे तो मकान अपने नाती के नाम पर कर देंगे। नाना की मौत के बाद मामा प्रदीप कुमार की नीयत खराब हो गई। अब ये मकान उन्होंने बेच दिया है। इसी को लेकर गांव के लोगों ने पंचायत बुलाई थी।उसमें दिव्यांशु की पैरवी करने के लिए राज्यमंत्री दिनेश खटीक भी पहुंचे थे। पंचायत में मामा प्रदीप नहीं आए तो राज्यमंत्री ने उनको फोन किया, जिस पर मामा ने उनसे बदसलूकी की। इसके बाद मंत्री बोले तो आधा ऑडियो वायरल कर दिया।प्रदीप ने जो ऑडियो वायरल किया है, उसमें वह राज्यमंत्री के साथ बातचीत का दावा किया है। ऑडियो में दिनेश खटीक कह रहे हैं, तेरी जिंदगी खराब कर दूंगा। सात पीढ़ी याद रखेगी तेरी। तू मुझे जानता नहीं। तू जो बोल रहा है फोन पर, तुझे ऐसा कर दूंगा कि फिर मैं इसे व्यक्तिगत ले जाऊंगा।"
वहीं इस मामले में पूर्व आईपीएस अमिताभ ठाकुर ने कहा है कि जिस तरह भाजपा के विधायक, राज्यमंत्री दिनेश खटीक एक युवक को धमका रहे हैं। देख लेने की धमकी दे रहे हैं ये बहुत गलत बात है। उन्होंने कहा कि पीड़ित युवक ने पुलिस से शिकायत की है। आजाद अधिकार सेना इस मामले में तुरंत FIR दर्ज कर मंत्री दिनेश खटीक के खिलाफ कार्रवाई कराए जाने की मांग करती है।