मार्केट खाली कराने पहुंची रैपिड रेल टीम से व्यापारियों की नोकझोंक

ट्रेन-की-पटरी-के-निर्माण- के-लिये-इस-मार्केट-को-तेाडा-जाना-है

 मार्केट खाली कराने पहुंची रैपिड रेल टीम से व्यापारियों की नोकझोंक

 

दी न्युज़ एशिया समाचार सेवा ।

मार्केट खाली कराने पहुंची रैपिड रेल टीम से व्यापारियों की नोकझोंक
 मेरठ। गुरुवार को भैसाली स्थित सदर तहसील के सामने  अशोका मार्केट को खाली कराने के लिये पहुंची रैपिड टीम को व्यापारियों के विरोध का सामना करना पडा। घंटों तक हंगामा होता रहा। अधिकारियों के काफी समझाने के बाद व्यापारियों का गुस्सा शांत हुआ।
 गुरुवार को पुलिस और प्रशासनिक अधिकारियों की टीम के साथ रैपिड टीम अशोक मार्केट दुकानों को खाली कराने के लिये पहुंची। टीम को देखते हुए व्यापारियों में हड़कंप मच गया। आनन फानन में क्षेत्रीय व्यापारी रवि गुप्ता मनोहर लाल, पंकज राणा और इमरान खान मौके पर पहुंचे। व्यापारियों को कहना था वह ६० से ७० साल से व्यापार कर रहे है। कैंट बोर्ड ने उन्हें नयी दुकानें आवंटित करने का वादा किया था। लेकिन अभी दुकानें आवंटित नहीं है। जानकारी मिलने पर कैंट विधायक मौके पर पहुंचे । विधायक ने एडीएम सिटी से वार्ता करते हुए समस्या का समाधान कराने की मांग  की  ।
 दरअसल अशोका मार्केट रैपिड रेल की जद में आ गया है। ट्रेन की पटरी के निर्माण  के लिये इस मार्केट को तेाडा जाना है। जिसके लिये मार्केट के दुकानदारों को पहले ही नोटिस भेजे जा चुके है। कैंट बोर्ड के अधिकारियों दुकानदारों को अन्य स्थान पर दुकानें देने का आश्वासन दिया था लेकिन अभी दुकानें व्यापारियों को नहीं दी गयी है।