मोदीनगर की महिला से केदारनाथ में दुष्कर्म

मोदीनगर की महिला से केदारनाथ में दुष्कर्म

दी न्यूज़ एशिया समाचार सेवा।

मोदीनगर की महिला से केदारनाथ में दुष्कर्म

 नशीली कोल्ड्रिंक पिलाकर की दरिंदगी
वीडियो वायरल करने की दी धमकी, आरोपी गिरफ्तार

मोदीनगर।
मोदीनगर के मुरादनगर थाना क्षेत्र के एक गांव से एक महिला को नशीला पदार्थ पिलाकर अगवा करके केदारनाथ ले जाकर दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है। हालांकि मामला आठ दिन पुराना बताया जा रहा है। आरोपी वीडियो वायरल करने की धमकी देकर महिला को ब्लैकमेल कर रहा है। पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।
एक गांव निवासी महिला परिवार सहित रहती है। महिला ने बताया कि गत 30 अगस्त को गांव निवासी एक युवक काम की बात करने को कहकर अपने साथ कार में बैठाकर ले गया। कार में उसने कोल्ड ड्रिंक्स पिलाई। कोल्ड ड्रिंक्स पीते ही महिला को होश नहीं रहा।
महिला ने बताया कि 2 सितंबर को जब होश आया तो वह केदारनाथ में थी। कपड़े अस्त-व्यस्त पड़े थे। महिला का आरोप है कि युवक ने दुष्कर्म कर अश्लील वीडियो भी बना ली। किसी तरह वह अपने घर आई और परिजनों को आपबीती सुनाई। परिजनों ने पहले लोकलाज के कारण पुलिस में शिकायत करने से मना कर दिया।
लेकिन, अब आरोपी वीडियो वायरल करने की धमकी देकर उसे ब्लैकमेल कर रहा है। महिला ने इस संबंध में थाने में तहरीर दी है। थाना प्रभारी ने बताया कि तहरीर के आधार पुलिस ने सुनील पुत्र मंगते निवासी गांव जलालपुर रघुनाथपुर के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है। महिला को मेडिकल परीक्षण करा लिया गया है। अब उनके मजिस्ट्रेट के समक्ष बयान दर्ज कराए जाएंगे।