लिसाड़ी गेट में मिली सिर कटी लाश के कातिल पिता ,पुत्र निकले 

 लिसाड़ी गेट में मिली सिर कटी लाश के कातिल पिता ,पुत्र निकले 

दी न्यूज़ एशिया समाचार सेवा ।

सिर कटी लाश के कातिल पिता पुत्र निकले 

पिता और भाई ने किया था शाइना का कत्ल, गिरफ्तार

झूठी आन की खातिर वारदात को दिया गया अंजाम पांच दिन पहले मिली थी सिर कटी लाश

मेरठ। लिसाड़ीगेट क्षेत्र के लक्खीपुरा में मिली सिर कटी लाश की शिनाख्त पुलिस ने कर ली। युवती की पहचान शालीमार गार्डन निवासी शाइना पुत्री शाहिद कुरैशी के रूप में हुई है। युवती की हत्या उसके ही पिता और भाई ने की थीए जिन्हें पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। पूछताछ में बाप और बेटा ने कत्ल करना स्वीकार कर लिया है। झूठी आन की खातिर वारदात को अंजाम दिया गया था। युवती प्रेमी से शादी की जिद पर अड़ी थी।

 बता दें कि पांच दिन पहले थाना लिसाड़ीगेट क्षेत्र के लक्खीपुरा स्थित नाले में 20 वर्षीय युवती का सिर कटा शव मिला था। धड़ एक चादर में लपेटकर फेंका गया था। घटना का खुलासा करने के लिए एसएसपी ने क्राइम ब्रांच को लगाया था। तभी से क्राइम ब्रांच लगी हुई थी, इसी बीच युवती का बिसरा सुरक्षित रखते हुए अज्ञात में अंतिम संस्कार पुलिस ने कर दिया था। बुधवार को क्राइम ब्रांच ने इस कत्ल में युवती के पिता और भाई को गिरफ्तार किया है। घटना का खुलासा करते हुए एसपी सिटी विनीत भटनागर ने बताया, वारदात को अंजाम पिता और भाई ने दिया, जिन्हें गिरफ्तार कर लिया गया है। युवती की पहचान शाइना के रूप में हुई, जिसका अपना पड़ोसी वसीम से प्रेम प्रसंग चल रहा था। शाइना का निकाह तय हो चुका था, लेकिन वह प्रेमी के साथ रहने की जिद पर अड़ी थी।

प्रेमी के साथ घर से भाग गई थी शाइना 

एसपी सिटी ने बताया, जांच के दौरान सामने आया, शाइना का पिता शाहिद कुरैशी पहले शहजाद कॉलोनी में रहता था, वही पड़ोस में रहने वाले वसीम सैफी पुत्र इमरान के साथ उसका प्रेम प्रसंग हो गया। सात माह पहले शाइना उसके साथ घर से भाग गई थी। किसी तरह शाइना को ढूंढकर घर लाया गया था। उसके बाद शाहिद ने अपना घर बदल दिया और शालीमार गार्डन गली नम्बर.3 में रहने लगा था। वह प्रेमी से शादी की जिद पर अड़ी थी। 20 दिन पहले भी शाइना ने छत से कूदकर आत्महत्या का प्रयास किया था। 

अंजुम पैलेस के पास नाले में फेंका सिर

एसपी सिटी ने बताया, घटना से पूर्व शाहिद ने अपनी शादीशुदा बड़ी पुत्री सना को अस्पताल में भर्ती कराया, जो गर्भवती थी। उसके पास पत्नी संजीदा को छोड़ दिया। घर पर तीन पुत्र अजीम, आहद, समद और सानिया रह गए। इसके बाद शाहिद जमात का बहाना करके घर से चला गया, सभी को लगा कि शाहिद जमात में गया है, लेकिन देर रात्रि वह वापस आया और सोते समय बड़े पुत्र अजीम के साथ मिलकर गला रेतकर सानिया की हतया कर दी। घटना के बारे में आहद और समद सोए हुए थे। इसके बाद शाहिद ने धड़ को अंजुम पैलेस स्थित नाले में फेंक दिया। जबकि धड़ को लखीपुरा नाले में फेंका। पुलिस अभी तक सिर को बरामद नहीं कर पायी है।