आज से शुरू होगा डांस का महामुकाबला, ये सितारे एक-दूसरे को देंगे कड़ी टक्कर

TV-dance-show

आज से शुरू होगा डांस का महामुकाबला, ये सितारे एक-दूसरे को देंगे कड़ी टक्कर

दी न्यूज़ एशिया समाचार सेवा।

शो के जज पैनल की बात करें तो इस बार करण जौहर और माधुरी दीक्षित के साथ डांसिंग डीवा नोरा फतेही नजर आएंगी। नोरा पहले इस शो में बतौर कंटेस्टेंट हिस्सा ले चुकी हैं

नई दिल्ली। टीवी का फेमस डांस रियलिटी शो झलक दिखला जा सीजन 10 आज यानी 3 सितंबर से शुरू होने वाला है। झलक 5 सालों बाद टीवी पर वापसी कर रहा है। शो को लेकर फैंस के बीच काफी एक्साइटमेंट है। शो के नए सीजन में टीवी के कई बड़े सेलिब्रिटी नजर आने वाले हैं। इनमें टीवी की फेमस बहू रुबीना दिलैक से लेकर निया शर्मा और शिल्पा शिंदे तक कई बड़े नाम शामिल हैं। शो के जज पैनल की बात करें तो इस बार करण जौहर और माधुरी दीक्षित के साथ डांसिंग डीवा नोरा फतेही नजर आएंगी। नोरा पहले इस शो में बतौर कंटेस्टेंट हिस्सा ले चुकी हैं और अब जज बनकर एक बार फिर लौटी हैं। शो के नए सीजन को मनीष पॉल होस्ट करेंगे।

झलक दिखला जा सीजन 10 शुक्रवार से शुरू हो रहा है और हर शनिवार और रविवार रात 8 बजे कलर्स टीवी पर ऑन एयर होगा। शो के कंफर्म कंटेस्टेंट्स की बात करें तो इनमें रुबीना दिलैक, निया शर्मा और शिल्पा शिंदे के अलावा धीरज धूपर, पारस कलनावत, अमृता खानविलकर, नीति टेलर, गश्मीर महाजनी, अली असगर और फैजल शेख के नाम शामिल है।

झलक दिखला जा 10 के जज करण जौहर ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर शो के पहले एपिसोड का एक वीडियो शेयर किया है। जिसमें वे माधुरी दीक्षित, नोरा और होस्ट मनीष पॉल के साथ मस्ती करते हुए नजर आ रहे हैं। वीडियो में करण ने शूट के लिए तैयार होने की झलक भी दिखाई है और अपने वैनिटी वैन के कुछ सीन्स वीडियो में शामिल किए हैं।

बता दें कि झलक दिखला जा 10 में अलग-अलग फील्ड से आने वाले कई स्टार्स कंटेस्टेंट बनकर आते हैं और पार्टनर के तौर इन्हें एक कोरियोग्राफर दिया जाता है। झलक के आखिरी सीजन ने टीआरपी के मामले में कुछ खास अच्छा परफॉर्म नहीं किया था। इसलिए शो के मेकर्स ने इसे बंद कर दिया था, लेकिन पब्लिक डिमांड पर शो को एक बार शुरू किया जा रहा है।