इलेक्ट्रिक स्कूटी में लगी आग, स्कूटी पर सवार युवकों ने कूद कर बचायी जान 

इलेक्ट्रिक स्कूटी में लगी आग, स्कूटी पर सवार युवकों ने कूद कर  बचायी जान 

दी न्यूज एशिया समाचार सेवा।

इलेक्ट्रिक स्कूटी में लगी आग, स्कूटी पर सवार युवकों ने कूद कर

बचायी जान 

 दो हिस्सों में बंटने व आग लगने से ग्राहकों का टूट रहा विश्वास 

मेरठ। अभी तक इलेक्टि्क स्कूटी टूट कर दो हिस्सों में बट रही थी लेकिन अब इन स्कूटी में आग लगने की घटनाए भी आरंभ हो गयी है। इससे इलेक्ट्रिक स्कूटी से विश्वास उठने लगा है।  ऐसा ही एक मामले बुधवार को प्रकाश में आया जब कैलाश प्रकाश स्पोर्टस स्टेडिम के पास एक कंपनी की इलेक्टिक स्कूटी  में अचानक आग लग गयी। शुक्र है स्कूटी पर सवार दोनो लोगों  कूद गये। आनन फानन में पहुंचे पुलिस कर्मियों  ने आग बुझाया वरना एक बडा हादसा हो सकता था। 

 माधवपुरम निवासी अमित कुमार गर्ग पुत्र स्वर्गीय विजेंद्र गुप्ता ने बताया कि उनके दोस्त जतिन, उनके बेटे शिवांशु को छोड़ने के लिए स्टेडियम जा रहे थे। जैसे ही जतिन स्कूटी को लेकर कमिश्नरी कार्यालय के पास पहुंचे, तभी स्कूटी में आग लग गई। इस दौरान जतिन और शिवांशु 16 वर्ष ने किसी तरह स्कूटी से कूद कर अपनी जान बचाई और शोर मचा दिया। शोर सुनकर पास ही मौजूद पुलिसकर्मी मौके पर पहुंच गए और जतिन की मदद से आग पर काबू पा लिया।जतिन का कहना है कि गनीमत रही की इलेक्ट्रिक स्कूटी में लगी बैटरी नहीं फटी नहीं तो बड़ा हादसा हो सकता था। वहीं स्कूटी के मालिक अमित कुमार गर्ग का कहना है कि उनका बेटा शिवांशु स्टेडियम में फुटबॉल की प्रैक्टिस करता है। उसी को छोड़ने उनके दोस्त जतिन जा रहे थे। रास्ते में स्कूटर में आग लग गई, अगर समय रहते जतिन और उनका बेटा शिवांशु आग को नहीं देख पाते तो बड़ा हादसा हो सकता था।

आए दिन इलेक्ट्रिक स्कूटी से हादसे देखने को मिल रहे हैं। कुछ दिन पूर्व ही मेरठ के कंकरखेड़ा में चलते-चलते इलेक्ट्रिक स्कूटी बीच से टूट कर दो टुकड़ों में बंट गई थी। स्कूटी पर सवार पिता व उसका 4 वर्षीय बेटा स्कूटी टूटने के कारण सड़क पर गिर गए थे और पीछे से आ रही कार के नीचे आने से बाल-बाल बचे थे। वहीं बुधवार को भी एक इलेक्ट्रिक स्कूटी में चलते चलते आग लग गई।