पिता की पिटाई का बदला लेने के लिए युवक ने साथियों के साथ मिलकर की हत्या

पिता की पिटाई का बदला लेने के लिए युवक ने साथियों  के साथ मिलकर की हत्या

दी न्यूज एशिया समाचार सेवा |

पिता की पिटाई का बदला लेने के लिए युवक ने साथियों

के साथ मिलकर की हत्या

गाजियाबाद। गाजियाबाद में 3 साल पहले अपनी पिता की पिटाई का बदला लेने के लिए एक युवक ने अपने दो साथियों के साथ मिलकर फुल प्लानिंग के साथ एक युवक की हत्या कर दी। हत्या प्लानिंग के साथ की गई थी। बॉडी को बोरी में रखकर बोरी में ईट रख दी गई थी जिससे बोरी नहर से बाहर ना आए। इसके अलावा मृतक का खून नहर में 1 किलोमीटर पहले फेंक दिया था जिससे पुलिस वहां तलाश करें लेकिन कोई युक्ति काम नहीं आई और तीनों हत्यारोपी गिरफ्तार हो गए।

जानकारी के मुताबिक गाजियाबाद के मुरादनगर के रहने वाला कृष्ण त्यागी 22 जनवरी को लापता हो गया था। लापता होने के बाद परिवार और पुलिस उसकी तलाश कर रहे थे। लेकिन कहीं नहीं मिला। हालांकि इस दौरान गंग नहर के किनारे उसके जूते मिले वहीं से कुछ दूरी पर खून के निशान भी मिले। उसके बाद पुलिस ने तलाश शुरू की और पता लगाया कि 22 जनवरी को कृष्ण त्यागी आखरी बार किसके साथ था। पता करने पर पता चला कृष्ण और सुमित के साथ था जो वहां से फरार थे इससे शक और गहरा गया। पुलिस ने मोनू सुमित और उनके साथी पुनीत को जब हिरासत में लिया और पूछताछ की तो पता चला की तीनों ने 22 तारीख की रात ही गला दबाकर कृष्ण त्यागी की हत्या कर दी थी और शव को बोरे में रखकर नहर में फेंक दिया था। बोरे में ईट भी रख दी थी जिसके चलते बोरा नहर में ऊपर ना आए। साथ ही कृष्ण का कुछ खून निकाल कर जहां उसका शव फेंका था उससे पहले नहर किनारे डाल दिया था जिससे पुलिस समझे कि यहां कृष्ण डूबा है। ताकि पुलिस वहीं तक तलाश करें।

एसीपी मुरादनगर निमिष पटेल ने बताया कि पूछताछ में आरोपियों ने बताया कि करीब 3 साल पहले कृष्ण और आरोपी सुमित के पिता अनिल में मारपीट हो गई थी जिसमें अनिल को चोट आई थी। सुमित ने उसी दिन तय कर लिया था कि वह कृष्ण की हत्या करेगा और आखिरकार 3 साल बाद उसने अपनी समझ से फुलप्रूफ प्लानिंग बनाकर हत्या को अंजाम दिया लेकिन कहा जाता है ना कि बदमाश कितना भी शातिर हो और अपराध कितनी भी सत्यता से किया जाए लेकिन आखिरकार एक दिन अपराधी पुलिस के चंगुल में आ ही जाता है।