तीन दिन पहले हुई कंकरखेड़ा पेट्रोल पंप लूट का पर्दाफाश

तीन दिन पहले हुई कंकरखेड़ा पेट्रोल पंप लूट का पर्दाफाश

दी न्युज़ एशिया समाचार सेवा ।

मेरठ । तीन दिन पुर्व थाना कंकरखेड़ा,में दिल्ली हाईवे पर हुई पेट्रोल पंप लूट का आज वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक मेरठ श्री रोहित सिंह सजवाण ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर खुलासा किया । पुलिस सर्विलांस व SOG की संयुक्त टीम द्वारा इंडियन पैट्रोल पम्प कंकरखेड़ा के  मैनेजर से 7,00,000/- रुपये की लूट की घटना का सफल अनावरण, घटना में प्रयुक्त मोटर सायकल स्पलेण्डर, तमंचा व लूटे गए तीन लाख छत्तीस हजार रुपये  3,36,000/- रूपये के साथ अभियुक्तगण की गिरफ्तारी के सम्बन्ध में प्रेसवार्ता की

 लूट की घटना को मोदीनगर के छात्रों ने अंजाम दिया है। छात्रों ने अपने शौक पूरे करने के लिए की थी लूट। पुलिस ने तीन छात्र को गिरफ्तार कर लिए तथा उनके कब्जे से 3 लाख 36 हजार रुपये रिकवर किये हैं । सूत्रों की माने तो घटना में आधा दर्जन से ज्यादा लोग शामिल थे । पुलिस ने तीन अपराधी गिरफ्तार किए हैं। उनके पास से लूट का रुपया व घटना में प्रयुक्त हथियार भी बरामन्द किये।

एसपी क्राइम अमित कुमार ने बताया कि मोदीनगर के रहने वाले यश उर्फ कुणाल का साथी पेट्रोल पंप पर पहले काम करता था। यश ने ही लूट की योजना बनाई थी। उसने अपने साथी हर्ष, प्रिंस, संदीप, हिमांशु और प्रिंस उर्फ दरोगा के साथ मिलकर वारदात को अंजाम दिया था। सीसीटीवी फुटेज के आधार पर पुलिस ने हर्ष, प्रिंस और संदीप को गिरफ्तार कर लिया है। तीनों आरोपी ग्रेजुएशन कर रहे। किसी भी छात्र का पुराना कोई क्राइम रिकार्ड नहीं है।