असद के एनकाउंटर से अतीक के बहनोई के घर पर छाया मातम 

असद के एनकाउंटर से अतीक के बहनोई के घर पर छाया मातम 

दी न्यूज़ एशिया समाचार सेवा

असद के एनकाउंटर से अतीक के बहनोई के घर पर छाया मातम 

डा अखलाक की बेटी से असद का होना निकाह , दुल्हन से मिलने के आया था असद 

मेरठ। गुरुवार को झांसी में हुए माफिया अतीक अहमद के शूटर बेटे असद के एनकाउंटर के बाद मेरठ के एक घर में सन्नाटा है। नौचंदी में इसी साल असद का निकाह होना था। लेकिन इससे पहले असद एनकाउंटर में ढेर हो गया। 

बता दें  नौचंदी में अतीक की बहन का घर है। बहन का पति डॉ. अखलाक को एसटीएफ ने गिरफ्तार किया है। अखलाक की बेटी जेल नूरी  से ही असद का निकाह तय हुआ था।अखलाक के घर में असद और बेटी के निकाह की तैयारियां चल रही थी। उससे पहले ही असद एनकाउंटर में मारा गया। इससे पूरे मोहल्ले और रिश्तेदारी में मातम है। 

 बता दें उमेशपाल की हत्या के बाद अतीक गैंग का शूटर गुड्‌डू मुस्लिम मेरठ में डॉ. अखलाक के घर में आकर 2 दिन तक छुपा रहा। डॉ. अखलाक ने उसे पनाह दी थी। जिसका सीसीटीवी भी सामने आया है। सीसीटीवी में गुड्‌डू डॉ. अखलाक के साथ घर में बैठा दिख रहा है।

अतीक अहमद और बेटे असद को जेल भेजने का विरोध करते हुए अतीक की बहन आइशा नूरी ने प्रयागराज में प्रेसवार्ता की थी। पीसी में उन्होंने अतीक और असद के पक्ष में काफी कुछ मीडिया से कहा था। अतीक की होने वाली दुल्हन भी उस वक्त पीसी में मौजूद थी।शूटर गुड्‌डू मुस्लिम को पनाह देने और असद को मदद करने के मामले में अतीक की मेरठ निवासी बहन आइशा नूरी उसकी दोनों बेटियों को भी आरोपित बनाया गया है। पुलिस उन्हें भी खोज रही है। लेकिन मां, बेटी का पता नहीं चल रहा।