मेरठ में 20 घंटे बाद मिली 150 की रफ्तार से गंगनहर में गिरी स्कॉर्पियो, तीन की मौत चौथे की तलाश जारी

मेरठ में 20 घंटे बाद मिली 150 की रफ्तार से गंगनहर में गिरी स्कॉर्पियो, तीन की मौत चौथे की तलाश जारी

 दी न्यूज़ एशिया समाचार सेवा ।

मेरठ ।

गंगनहर में गिरी स्कॉर्पियो को एनडीआरएफ और गोताखोर ने कड़ी मशक्कत के बाद बाहर निकाल लिया। गाड़ी में देवराज का शव मिला है, जबकि चौथे युवक की तलाश में एनडीआरएफ की टीम और गोताखोर लगे हुए हैं। वहीं पुलिस ने देवराज के शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है।

मेरठ में चौधरी चरण सिंह कांवड़ मार्ग स्थित भोलाझाल के पास गुरुवार शाम पांच बजे तेज रफ्तार स्कॉर्पियो कार गंगनहर में समा गई थी। गाड़ी में चार दोस्त गुरुग्राम निवासी ओमप्रकाश, धर्मेंद्र कुमार, देवराज व समस्तीपुर बिहार निवासी निरंजन सवार थे। ओमप्रकाश, धर्मेंद्र को लोगों ने सकुशल निकाल लिया गया था। वहीं शुक्रवार की सुबह देवराज के शव को बाहर निकाल लिया गया है, जबकि निरंजन की तलाश में टीम जुटी हुई है।

बता दें कि शुक्रवार शाम में घटना की जानकारी लगने पर एसपी देहात, सीओ सरधना, रोहटा व जानी थाने की पुलिस के साथ मौके पर पहुंचे थे। पुलिस अधिकारियों ने मामले की पूरी जानकारी ली थी।

पुलिस के मुताबिक, चारों दोस्त गुरुग्राम में एक कंपनी में जॉब करते हैं। शुक्रवार दोपहर को वे स्कॉर्पियो में सवार होकर हरिद्वार घूमने के लिए गुरुग्राम से निकले थे। चौधरी चरण सिंह कावड़ मार्ग स्थित भोलाझाल के पास मूर्ति रेस्टोरेंट के सामने स्कॉर्पियो अनियंत्रित होकर गंगनहर में गिर गई।

गाड़ी को गंगनहर में समाते वहां से गुजर रहे एक युवक ने देख लिया। युवक ने शोर मचाया तो भोला गांव समेत आसपास के लोग दौड़कर वहां पहुंचे। वहीं लोगों ने जान की परवाह करे बगैर नहर में छलांग लगा दी थी। इस दौरान दो युवकों को सकुशल बाहर निकाल लिया था।