6 दिन बाद कब्र खोदकर लाश निकाली

6 दिन बाद कब्र खोदकर लाश निकाली

दी न्यूज़ एशिया समाचार सेवा।

6 दिन बाद कब्र खोदकर लाश निकाली

ससुर ने लगाया दामाद पर बेटी की हत्या करने का आरोप
 पिता की मांग पर मृतका के शव को कब्र से निकाल कर पोस्टमार्टम के लिए भेजा

 मेरठ। लिसाडी गेट के समर गार्डन के बेटी की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत के बाद पिता द्वारा शव से कब्र से निकलवाने की मांग पर रविवार को लिसाडी पुलिस ने प्रशासनिक अधिकारियो की मौजूदगी में शव को कब्र से निकालकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। इस दौरान दोनों पक्षों के लोग मौजूद रहे। पीएम रिपोर्ट के बाद नसरीन की मौत का कारण पता चल पाएगा।
 मृतका के पिता शफीउद्दीन रोते हुए पुलिस के पास शिकायत में  ससुराल वालों पर बेटी की हत्या का आरोप लगाते हुए  शव को बाहर निकाल कर पीएम कराने की मांग की थी। जिस पर प्रशासन की ओर से अनुमति मिलने के बाद  रविवार को पुलिस और प्रशासनिक अधिकारियों की निगरानी में कब्र से मृतका के शव को निकाला गया और पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया। पुलिस का कहना है कि पीएम रिपोर्ट के आधार पर आगे की कार्रवाई की जायेगी।
 बतादें शफीकुद्दीन ने बताया कि उसने अपनी बेटी नसरीन का निकाह लिसाड़ी गेट थाना क्षेत्र हुमायूं नगर निवासी आमिर से की शादी में 35 लाख रुपया खर्च किया था। ससुराली अक्सर बेटी को दहेज कम मिलने का ताना देते। इतना ही नहीं उन्होंने दामाद की विदेशी महिला से शादी कराने की धमकी भी दी थी। 29नवम्बर को नसरीन की  मौत हो गयी । जिस पर मृतका के पिता ने दामाद व ससुराल वालों पर दहेज की मांग पूरी न होने पर हत्या का आरोप लगाया था। साथ ही दामाद आमिर के विदेशी महिला से अवैध संबंध का आरोप लगाया था।