भाजपा ने सूरज कुंड रोड पर अपने मीडिया वॉर सैंटर का शुभारंभ

 भाजपा ने सूरज कुंड रोड पर अपने मीडिया वॉर सैंटर का शुभारंभ

दी न्यूज़ एशिया समाचार सेवा।

भाजपा ने सूरज कुंड रोड पर अपने मीडिया वॉर सैंटर का

शुभारंभ

वेस्ट यूपी के सभी जिलाें पर नजर रखी जाएगी 

 मेरठ। भारतीय जनता पार्टी ने अपने क्षेत्रीय मीडिया वॅार सेंटर का रविवार को शुभारंभ कर दिया। मेरठ स्थित इस वॅार सेंटर से  पश्चिमी उत्तर प्रदेश के सभी जिलों पर नजर रखी जायेगी। इस मौके पर पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता प्रेम शुक्ला ने कहा कि भाजपा गठबंधन देश में 400 जबकि यूपी की सभी अस्सी सीटों पर विजय पताका फहराने जा रहा है। यूपी में अस्सी की अस्सी की सीटों पर कमल  खिलेगा। 

 कार्यालय का शुभांरभ करते हुए  भाजपा के राष्ट्रीय प्रेस प्रवक्ता प्रेम शुक्ला ने कहा कि यह निश्चित है आगामी 4 जून को जो लोकसभा चुनाव का रिजल्ट आएगा । भाजपा गठबंधन पूरे देश में चार सौ सीटों पर विजय पातका फहराएगा । वहीं यूपी में अस्सी सीटों पर भाजपा गठबंधन केउम्मीदवार जीतेंगे। उन्होंने तर्क देते हुए बताया कि भाजपा के उम्मीदवारों को जीताने का संकल्प जनता ने ले लिया है। पिछले चुनाव में यूपी में भाजपा गठबंधन काे प्रतिशत 51 प्रतिशत का रहा था। इस बार उससे अधिक वोट प्रतिशत बढ़ेगा। इंडिया गठबंधन पर आरोप लगाते हुए उन्होंने कहा कि वह देश केा तोड़ने पर आमदा है।  प्रेम शुक्ला का कहना है कि विपक्ष को बार बार अपने प्रत्याशी बदलने पड़ रहे हैं, उन्हें प्रत्याशी तक नहीं मिल पा रहे हैं।

राष्ट्रीय प्रवक्ता प्रेम शुक्ला से  द्वारा यह सवाल पूछा गया कि बकौल उनके जिस तरह विपक्ष को प्रत्याशी नहीं मिल रहे हैं, क्या इसी तरह भाजपा को भी मेरठ हापुड़ लोकसभा सीट के लिये स्थानीय नेता नहीं मिला..के जवाब में प्रेम शुक्ला ने कहा कि अरुण गोविल बाहरी नहीं हैं, फिर जब इटली की महिला को देश ने स्वीकार कर लिया है तो अरुण गोविल बाहरी कैसे हो सकते हैं।प्रेम शुक्ला से जब उनके चार सौ सीटों के दावे का आधार पूछा गया तो उन्होंने कहा कि  देश में सभी तरफ मोदी व भाजपा को लोगों का पूर्ण समर्थन व प्यार मिल रहा है। यहीं उनकी जीत का आधार है। चालीस सीटों में भाजपा  के उम्मीदवारों को पचास प्रतिशत से अधिक वोट  मिला। इस मौके पर यूपी क प्रेस प्रवक्ता अवनीश त्यागी, डा. कौशल कुमार ,  आलोक कुमार ,एसएन सिंह मेरठ के मीडिया प्रभारी गजेन्द्र शर्मा मौजूद रहे।