नाबालिग छात्रा से अपहरण दुष्कर्म का प्रयास 

नाबालिग छात्रा से अपहरण दुष्कर्म का प्रयास 

दी न्यूज़ एशिया समाचार सेवा।

नाबालिग छात्रा से अपहरण दुष्कर्म का प्रयास 

मेरठ। थाना फलावदा क्षेत्र स्थित एक गांव में घर के बाहर खड़ी कक्षा 8 की 13 वर्षीय नाबालिग छात्रा का गांव के मंचलों ने अपहरण कर लिया, दबंग छात्रा को एक खेत में ले गए जहां आरोपियों ने छात्रा के साथ दुष्कर्म का प्रयास कर दिया। किसी तरह छात्रा ने आरोपियों से अपनी जान बचाई और घर पहुंच कर मामले की जानकारी अपने परिवार के लोगों को दी।

परिवार के लोगों ने दबंगों के खिलाफ शिकायती पत्र देकर कार्यवाही की मांग की लेकिन थाना पुलिस ने कार्यवाही नहीं की इसी के चलते पीड़ित परिवार सोमवार को एसएसपी ऑफिस पहुंच और शिकायती पत्र देकर न्याय की गुहार लगाई।
फलावदा थाना क्षेत्र की रहने वाली कक्षा 8 की 13 वर्षीय नाबालिग छात्रा 5 अप्रैल की शाम करीब 5:00 बजे अपने घर के गेट पर खड़ी थी। तभी गांव के दो युवक बाइक लेकर छात्रा के पास पहुंचे और उसका अपहरण कर एक खेत में ले गए, जहां आरोपियों ने छात्रा के साथ दुष्कर्म का प्रयास कर दिया। किसी तरह छात्रा ने शोर मचाकर आरोपी आरोपियों से अपनी जान बचाई और अपने घर पहुंचकर मामले की जानकारी परिवार वालों को दी। जानकारी मिलने पर परिवार के लोग छात्रा को लेकर थाना पहुंचे और आरोप के खिलाफ तहरीर देकर कार्यवाही की मांग की। आरोप है कि पुलिस ने दबंगों पर कार्यवाही नहीं की।
 पीड़ित परिवार सोमवार को एसएसपी ऑफिस पहुंचा और एसएसपी को शिकायती पत्र देकर सख्त कार्यवाही की मांग की। वही मामला संज्ञान में आने पर एसएसपी रोहित सिंह सजवान ने मामले की जांच कराकर कार्यवाही का आश्वासन दिया है।