महिला की गला रेत कर हत्या 

महिला की गला रेत कर हत्या 

दी न्यूज एशिया समाचार सेवा |

महिला की गला रेत कर हत्या 

 हत्या को कही ओर अंजाम दिया गया शव को देहात में फेंका गया 

 पुलिस चौकी के पास मिला खुन से लथपथ शव 

मेरठ। रविवार को थाना हस्तिनापुर के मध्यगंगा नहर के किनारे एक महिला का शव मिलने से हडंकप मचा गया। पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पीएम के लिए भेजा  दिया है। महिला की शिनाख्त गाजियाबाद के रूप में हुई है। पुलिस मोबाइल फोन के आधार पर जांच पडताल करने में जुटी है। 

गंगनहर पटरी के पास से गुजर रहे राहगीरों ने महिला का शव पड़ा हुआ देखा था। पुलिस को बताया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने पड़ताल की तो पता चला महिला का नाम मीनू पुत्री बनवारी निवासी सर्वोदय नगर विजय नगर गाजियाबाद है। उम्र 32 साल है। महिला ने सलवार सूट पहना है। गला धारदार हथियार से रता गया है। मौके पर मोबाइल और आधार कार्ड मिला।बॉडी के पास गाजियाबाद सर्वोदय नगर विजय नगर का आधार कार्ड, मोबाइल मिला है। महिला का नाम मीनू बताया जा रहा है। मेरठ के टीपीनगर थाना क्षेत्र के पूठा गांव में उसकी ससुराल बताई जा रही है। सूचना पर पहुंची पुलिस ने परिजनों को इसकी सूचना दी है। बताया जा रहा है कि महिला लंबे समय से ससुराला से अलग रह रही थी।

मोबाइल में कुछ ऑडियो रिकार्डिंग भी मिली हैं। रिकार्डिंग से पता चला महिला कई लोगों के संपर्क में थी। एक ऑडियो में लोन संबंधी बात भी सामने आई है। पुलिस के अनुसार, प्राथमिक जांच में सामने आया कि मीनू का मायका गाजियाबाद और ससुराल पूठा गांव में है।

पुलिस उसकी ससुराल में पहुंची तो पता चला कि वह काफी समय से ससुराल में नहीं रहती। वह कई लोगों के संपर्क में थी। किसी के पास रह रही थी या फिर अकेली, इसके बारे में ससुरालियों को कुछ नहीं पता। यह भी पता चला कि महिला कुछ समय पहले तक नोएडा में भी नौकरी करती थी।पुलिस महिला के पास से मिले मोबाइल की कॉल डिटेल खंगाल रही है, क्योंकि जिस तरीके से महिला के मोबाइल में ऑडियो मिली है, उससे लग रहा है कि महिला की हत्या किसी परिचित ने ही की है। कॉल डिटेल और ऑडियो से ही महिला की मौत का राज खुलेगा।

 देहात क्षेत्र बदमाशों के लिए बन रहा सेफ प्वाइंट 

 बदशामों के लिए देहात के क्षेत्र सेफ प्वाइट बनते जा रहे है। हत्या तो कही ओर की जाती है। लेकिन पुलिस को चकमा देने के लिए देहात क्षेत्र में शवों को फेेंक दिया जाता है। जिसकी गुत्थी सुलझाने में पुलिस को काफी समय लग जाता है। कुछ मामले में पुलिस को क्लू मिलने पर सफलता मिल जाती है। लेकिन अधिकतर मामले में जांच लंबित रहती है । 

एसपी देहात कमलेश बहादुर ने बताया कि महिला का शव मिला है। देखकर लग रहा है किसी ने कहीं और हत्या कर यहां शव फेंका है। जांच कराई जा रही है।