बेगमपुल के पास धंसी सड़क

बेगमपुल के पास धंसी सड़क

दी न्यूज़ एशिया समाचार सेवा।

बेगमपुल के पास धंसी सड़क

मेरठ। बेगमपुल के पास सड़क धंसने से हड़कम्प मच गया। सड़क धंसते देख यातायात पुलिस ने बैरियर लगाकर वहां से आवागमन बंद करा दिया है। नगर निगम व एनसीआरटीसी के अधिकारियों को सूचना दी गई है, लेकिन मौके पर अभी भी कोई निरीक्षण करने तक नहीं पहुंचा है।

 रैपिड मेट्रो का काम अपने अंतिम चरण में चल रहा है। टीपी नगर तक मेट्रो ऊपर चलेगी। जबकि पुरानी दिल्ली चुंगी के बाद से लेकर कंपनी गार्डन तक रैपिड मेट्रो अंडर ग्राउंड चलेगी। दो वर्ष से अधिक समय से रैपिड मेट्रो के सुरंग निर्माण का कार्य चल रहा है।दिल्ली रोड पर रैपिड मेट्रो की सुरंग के निर्माण की वजह से एक वर्ष पूर्व भी जमीन का कुछ हिस्सा धंसने से टेंशन बढ़ गई थी। दीपावली पर सड़क धंसने के बाद वन-वे व्यवस्था लागू कर दी गई थी और जहां सड़क धंसी वहां बैरिकेडिंग करके रास्ता ब्लॉक कर दिया गया था। 

अब बेगमपुल पर जीरो माइल स्टोन के पास शिवाजी चौक के पास दोपहर के समय अचानक सड़क धंस गई। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार एक युवक यहां से पैदल ही गुजर रहा था। तभी उसे अपने पैर धंसता हुआ सा महसूस हुआ। युवक फौरन भागकर एक तरफ को हुआ तो एकदम से सड़क का बड़ा हिस्सा अंदर को गिर गया तथा वहां बड़ा सा गड्ढा हो गया।यह देखकर आसपास भगदड़ मच गई। मौके पर ही यातायात व्यवस्थित करा रहे यातायात पुलिस कर्मी पहुंचे तथा धंसी हुई सड़क के चारों तरफ बैरियर लगाकर सड़क को ब्लॉक कर दिया। सड़क धंसने के कारण आसपास के लोगों में दहशत का माहौल है। लोगों को यह चिंता सता रही है कि कहीं सुरंग के कारण और बड़ा हादसा न हो जाये।