मुजफ्फरनगर में बिका 1.35 लाख रुपये का बकरा, दूर-दूर से पहुंचे खरीदार

मुजफ्फरनगर में बिका 1.35 लाख रुपये का बकरा, दूर-दूर से पहुंचे खरीदार

 मेरठ रोड पर प्रसिद्ध बकरा बाजार इस बार भी बकरा ईद के दृष्टिगत लगाया गया। यह बकरा बाजार जनपद में ईद के दृष्टिगत पिछले कई वर्षों से लगातार लगता आ रहा है। इस बार भी यह बकरा बाजार लगाया गया।

जिसमें लाखों की कीमत के बकरे बिक्री के लिए लाये गए। इस दौरान बाजार में बिक्री के लिए सबसे महंगी कीमत का बकरा मौजूद रहा, जिसकी कीमत 1,85000 रु तक थी। इस बकरा बाजार में दूर-दूर से ईद पर बकरों की खरीदारी करने के लिए लोग पहुंचते हैं जहां लाखों की कीमत में ईद के त्यौहार पर बकरो का बाजार लगाया जाता ह।

इस दौरान एक बकरा विक्रेता ने बताया कि मेरे पास 1,85000 रु की कीमत का दुंबा बकरा है दुंबा बकरा ज्यादातर राजस्थान में या अलग देशों में पाया जाता है। इस बाजार में मेरे पास अकेला दुंबा बकरा है जिसकी कीमत 1.85 लाख रु है। इसको खाने में घास के साथ-साथ चना और दूध भी पिलाया जाता है और इसको एक साल पालने में लगते हैं। मैंने अपने बकरे के ₹185000 रुपए मांगे हैं।

वही स्थानीय निवासियों नें जानकारी देते हुए बताया कि इस बार के इस बकरा बाजार में 1,35,000 लाख रु की कीमत तक का बकरा बिक चुका है। आपको बता दें इस बार के बाजार में जमकर बकरों की खरीदारी हुई है इस बकरा बाजार में लाखो की कीमत के बकरे मौजूद रहे जिन्हे खरीदने दूर दूर से भारी संख्या में पहुंचे लोगों का ताँता लगा रहा।