बेटे को शराब से रोका तो पिता के सामने गोली मारकर दी जान

बेटे को शराब से रोका तो पिता के सामने गोली  मारकर दी जान

दी न्यूज़ एशिया समाचार सेवा |

बेटे को शराब से रोका तो पिता के सामने गोली

मारकर दी जान

 मेरठ। थाना परीक्षितगढ़ क्षेत्र के आसिफाबाद में गुरुवार का दिल दहला देने वाली घटना प्रकाश में आयी है। जहां पर पिता द्वारा बेटे को शराब   का नशा न करने पर बेटे ने पिता के सामने तमंचे से खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिये भेजा दिया है। इस घटना से मृतक के घर में कोहराम मचा हुआ है।
आसिफाबाद के डबलपुर, सुल्तानपुर निवासी बलदेव सिंह नशे का आदी था । परिजनों के मना करने पर भी  वह शराब का नशा करता था। अक्सर शराब पीकर गांव वालों से गलत व्यवहार करता। पिता बेटे को जब भी नशे में देखता उसे रोकता। गुरुवार को भी बगीचा ने बेटे को नशा करने पर टोका। यही बात बेटे को बर्दाश्त नहीं हुई। बेटा उठा और तमंचा लेकर गांव के बाहर बाग की तरफ दौड़ पड़ा। पीछे-पीछे पिता और अन्य परिजन भी युवक को बचाने दौड़े। रास्ते भर पिता बेटे को रोकता रहा। समझाता रहा। ग्रामीणों ने भी आवाज लगाकर समझाया। युवक नहीं रुका। बाग में जाकर कनपटी से तमंचा सटाकर सबके सामने आत्महत्या कर ली।
 युवक की मौत की खबर लगने पर परिजनों में कोहराम मच गया। मृतक शादीशुदा था उसके 3 बच्चे 2 बेटियां और 1 बेटा है। मौत से पत्नी अन्य परिजनों का रो रो कर बुरा हाल बना हुआ है। घटना की जानकारी मिलते ही थाना पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने घटनास्थल से तमंचा व खोखा बरामद कर शव को पोस्टमार्टम के लिये भेजा दिया है।