...और अब आएगा भूत पुलिस का सीक्वल

...और अब आएगा भूत पुलिस का सीक्वल

दी न्यूज एशिया समाचार सेवा |

और अब आएगा भूत पुलिस का सीक्वल....

मुंबई। साल 2021 में रिलीज़ हुई भूत पुलिस में सैफ अली खान, अर्जुन कपूर, जैकलीन फर्नांडीज और यामी गौतम ने लीड रोल निभाया था और इसका निर्देशन पवन कृपलानी ने किया था। अब इसके निर्माता इसका दूसरा भाग लेकर आने की तैयारी में हैं। इस फिल्म के सीक्वल में कौन से सितारे नजर आएंगे अभी इस बात की कोई जानकारी नहीं आई है।
 गत वर्ष अक्टूबर में, सैफ अली खान ने बॉलीवुड हंगामा को बताया था, “मुझे भूत पुलिस की स्क्रिप्ट और मेरा रोल दोनों ही पसंद आया । यह ओटीटी प्लेटफ़ॉर्म पर सबसे ज्यादा देखी जाने वाली फिल्मों में से एक बनी हुई है और मैं इसका सीक्वल करने के लिए भी बहुत उत्सुक हूं ।” इसके अतिरिक्त, 12वीं स्ट्रीट एंटरटेनमेंट 2010 की दक्षिण भारतीय नव-नोयर फिल्म अरण्य कांडम के रीमेक के लिए भी तैयारी कर रहा है। त्यागराजन कुमार राजा द्वारा लिखित और निर्देशित तमिल भाषा के अपराध नाटक में जैकी श्रॉफ, रवि कृष्णा, संपत राज, यास्मीन पोनप्पा, गुरु सोमसुंदरम और मास्टर वसंत हैं।
यह फिल्म 2010 में रिलीज हुई थी। सुजॉय घोष द्वारा निर्देशित और अमिताभ बच्चन और तापसी पन्नू अभिनीत बदला जैसी सफल फिल्मों और सारा अली खान, विक्रांत मैसी और चित्रांगदा सिंह अभिनीत एक मनोवैज्ञानिक थ्रिलर गैसलाइट के साथ, निर्माता अक्षय पुरी वर्तमान में कई परियोजनाओं की तैयारी कर रहे हैं।
भूत पुलिस की कहानी
हालांकि, फिल्म के सीक्वल के कलाकारों और कहानी के बारे में अभी तक ज्यादा खुलासा नहीं किया गया है और जल्द ही अधिक विस्तृत घोषणा की उम्मीद है। वहीं बात करें फिल्म की तो 'भूत पुलिस' हॉरर कॉमेडी फिल्म है, जिसका निर्देशन पवन कृपलानी ने किया है, जबकि इसका निर्माण रमेश तौरानी और आकाश पुरी ने किया है। 'भूत पुलिस' की कहानी भूतों को पकड़ने वाले भाइयों विभूति और चिरौंजी के इर्द-गिर्द घूमती है। ये किरदार सैफ और अर्जुन कपूर निभाते नजर आए थे। यामी गौतम और जैकलीन फर्नांडीज भी मुख्य भूमिकाओं में थीं।