बेंच स्ट्रेंथ को आजमा सकती है टीम इंडिया, इन खिलाड़ियों का हो सकता है डेब्यू

indian-cricket-team

बेंच स्ट्रेंथ को आजमा सकती है टीम इंडिया, इन खिलाड़ियों का हो सकता है डेब्यू

दी न्यूज़ एशिया समाचार सेवा।

तीसरा और आखिरी मैच जीतकर टीम की नजर जिम्बाब्वे के खिलाफ एक और क्लीन स्वीप करने पर होगी।

नई दिल्ली। टीम इंडिया का जिम्बाब्वे दौरा अब आखिरी पड़ाव पर पहुंच चुका है। 3 मैचों की सीरीज का तीसरा और आखिरी मैच सोमवार को हरारे स्पोर्ट्स क्लब के मैदान पर खेला जाएगा। टीम इंडिया इस सीरीज में 2-0 की अजेय बढ़त पहले ही हासिल कर चुकी है। तीसरा और आखिरी मैच जीतकर टीम की नजर जिम्बाब्वे के खिलाफ एक और क्लीन स्वीप करने पर होगी।

इस मैच में टीम इंडिया अपने बेंच स्ट्रेंथ को आजमा सकती है। दूसरे वनडे में टीम एक बदलाव के साथ उतरी थी लेकिन तीसरे और आखिरी मैच में 2 से अधिक बदलाव के साथ टीम उतर सकती है जिसमें दो नए चेहरों को डेब्यू करने का मौका भी मिल सकता है। राहुल त्रिपाठी और शहबाज अहमद दो ऐसे खिलाड़ी है जिन्हें इस मैच में डेब्यू करने का मौका मिल सकता है। राहुल त्रिपाठी को ईशान किशन की जगह जबकि शहबाज अहमद को अक्षर पटेल के स्थान पर मौका मिल सकता है।

राहुल त्रिपाठी और शहबाज अहमद दोनों ने आइपीएल 2022 में शानदार प्रदर्शन किया था यही कारण है कि उन्हें टीम इंडिया के लिए बुलावा आया। राहुल त्रिपाठी का जहां यह आइपीएल के बाद दूसरा दौरा है वहीं शहबाज अहमद को रिप्लेसमेंट के तौर पर मौका मिला है। शहबाज को वाशिंगटन सुंदर के चोटिल होने के बाद टीम में मौका मिला है।