देश के सबसे बड़े सुपरस्टार होते गोविन्दा : रोहित शेट्टी

देश के सबसे बड़े सुपरस्टार होते गोविन्दा : रोहित शेट्टी

दी न्यूज़ एशिया समाचार सेवा ।

देश के सबसे बड़े सुपरस्टार होते गोविन्दा : रोहित शेट्टी

मुंबई। अपनी फिल्म सर्कस को लेकर दर्शकोंं के सामने आने वाले निर्माता निर्देशक रोहित शेट्टी ने अपनी फिल्म के प्रमोशन के दौरान दिए एक साक्षात्कार में अपनी फिल्म के बारे में बात करने से ज्यादा बॉलीवुड के सुपर सितारों में शामिल रहे गोविन्दा पर बातचीत की और कहा कि गोविंदा आज देश के सबसे बड़े सुपरस्टार होते।
90 के दशक में गोविन्द और डेविड धवन की फिल्में बॉक्स ऑफिस पर लगातार ब्लॉकबस्टर हुई थी। इस जोड़ी ने अपनी पहली फिल्म आँखें से जो तहलका मचाना शुरू किया था वह उन्होंने शोला और शबनम, राजा बाबू, जोड़ी नम्बर 1, कुली नम्बर 1, हीरो नम्बर 1, हसीना मान जाएगी, बड़े मियाँ छोटे मियां तक लगातार बनाये रखा था। इसके बावजूद भी गोविंदा जिस चीज के हकदार थे वो उन्हें नहीं मिला। रोहित का कहना है कि आज सोशल मीडिया के समय पर किसी एक्टर की एक फिल्म भी चल जाती है तो सभी चिल्लाने लगते हैं वहीं गोविंदा ने 10 सालों तक बैक टू बैक हिट फिल्में दी थी।
आगे इसी बात पर रोहित शेट्टी ने गोविंदा की फिल्मों और सालों तक लगातार ब्लॉकबस्टर फिल्में देने पर बात की। रोहित ने कहा, 10 साल तक, उस आदमी ने लगातार ब्लॉकबस्टर फिल्में दी। उन्होंने और डेविड धवन ने शोला और शबनम, आंखें, राजा बाबू, जोड़ी नंबर 1, कुली नंबर 1, और हसीना मान जाएगी, जैसी बैक-टू-बैक ब्लॉकबस्टर फिल्में दी। मुझे लगता है जो स्टारडम उन्हें मिलना चाहिए था वो उन्हें नहीं मिला। वरना आज वो सबसे बड़े सुपरस्टार होते। आज सोशल मीडिया है, एक चलती है तो सब चिल्लाते हैं।