वानर अस्त्र पर होगा ब्रह्मास्त्र का स्पिन ऑफ : अयान मुखर्जी

 वानर अस्त्र पर होगा ब्रह्मास्त्र का स्पिन ऑफ : अयान  मुखर्जी

 वानर अस्त्र पर होगा ब्रह्मास्त्र का स्पिन ऑफ : अयान

मुखर्जी

मुंबई। फिल्म ब्रह्मास्त्र में शाहरुख खान का कैमियो देख फैंस काफी एक्साइटेड हो गए हैं और वो उनकी खूब तारीफ कर रहे हैं। फिल्म में उनकी अपीयरेंस फैंस को इतनी ज्यादा पसंद आई कि अब दूसरे पार्ट में भी ऑडियंस उन्हें देखना चाहती है। इंडियन एक्सप्रेस से बातचीत के दौरान अयान मुखर्जी ने बताया कि न केवल शाहरुख के फैंस बल्कि वो भी उनके कैरेक्टर के लिए एक स्पिन-ऑफ के बारे में सोच रहे हैं।
साइंटिस्ट के ओरिजन को लेकर आ सकता है दूसरा पार्ट
अयान ने कहा, इससे पहले कि फैंस हमसे ये कहते, हम खुद अपने आप से ये सवाल पूछ रहे थे। साल 2019 में जब हम ये सीक्वेंस शूट कर रहे थे, तब हम भी सेट पर यही बात कर रहे थे। हमने जब साइंटिस्ट की पर्सनैलिटी खोजी तो हमने एक दूसरे से कहा, हमें इसे करना चाहिए। हमें साइंटिस्ट के ओरिजन को लेकर एक कहानी करनी चाहिए।
अयान ने आगे कहा कि उनकी टीम भी इस आइडिया से सहमत थी कि शाहरुख खान का कैरेक्टर सिर्फ फिल्म में एक कैमियो तक सीमित नहीं होना चाहिए। इस बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा, हम उस फ्रीक्वेंसी पर भी ध्यान दे रहे थे। इसलिए, मुझे लगता है कि स्पिन-ऑफ की मांग पर मेरा रिस्पांस ये है कि हम पहले से ही इसके बारे में सोच रहे हैं। हम सब फैंस की सुन रहे हैं और अपने अगले स्टेप का प्लान बना रहे हैं।
ब्रह्मास्त्र में शाहरुख वानर अस्त्र के रूप में नजर आए थे। फिल्म में उनकी दमदार स्क्रीन प्रेजेंस को लोग खूब पसंद कर रहे हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक शाहरुख भी इस कैमियो को मिल रहे अच्छे रिस्पांस से खुश हैं। हालांकि फिल्म की रिलीज से पहले शाहरुख काफी नर्वस थे। वहीं कहा ये भी जा रहा है कि शाहरुख के बेटे आर्यन ने भी ब्रह्मास्त्र देख ली है और उन्हें भी अपने पापा का रोल खूब पसंद आ रहा है।
ब्रह्मास्त्र का पहला पार्ट 9 सितंबर को रिलीज हुआ है। ये फिल्म तीन हिस्सों में बनी है। इसे अयान मुखर्जी ने डायरेक्ट किया है। इस फिल्म में रणबीर और आलिया के अलावा अमिताभ बच्चन, मौनी रॉय, डिंपल कपाडिय़ा और नागार्जुन अक्किनेनी भी लीड रोल में हैं। इस फिल्म का बजट 410 करोड़ है। ऐसे में इस फिल्म ने अब तक सिर्फ हिंदी में 119 करोड़ कमाए हैं।