यूपी में बेकाबू कार ने फुटपाथ पर सो रहे मजदूरों को रौंदा, दो की दर्दनाक मौत

uttar-pradesh-crime

यूपी में बेकाबू कार ने फुटपाथ पर सो रहे मजदूरों को रौंदा, दो की दर्दनाक मौत

दी न्यूज़ एशिया समाचार सेवा।

देवरिया जिले के रहने वाले एक मजदूर की स्थिति गंभीर है। पुलिस ने नेपाल से आ रहे कार सवार चार युवकों को हिरासत में ले लिया है।

गोरखपुर. गोरखनाथ ओवरब्रिज पर मंगलवार की देर रात बेकाबू कार ने फुटपाथ पर सो रहे तीन मजदूरों को कुचल दिया। हादसे के बाद रेलिंग से टकरा कर तेज रफ़्तार कार ओवरब्रिज पर पलट गई। गंभीर स्थिति मे मजदूरों को पुलिस जिला अस्पताल ले गई जहां डॉक्टर ने दो को मृत घोषित कर दिया। देवरिया जिले के रहने वाले एक मजदूर की स्थिति गंभीर है। पुलिस ने नेपाल से आ रहे कार सवार चार युवकों को हिरासत में ले लिया है।

मंगलवार की रात 1.30 बजे महराजगंज की तरफ से आ रही तेज रफ़्तार कार गोरखनाथ ओवरब्रिज मोड़ पर अनियंत्रित होकर रेलिंग से टकराने के बाद फुटपाथ पर सो रहे मजदूरों को कुचलते हुए बीच सड़क पर पलट गई।

हादसे में देवरिया जिले के रामपुर कारखाना क्षेत्र के विशुनपुरा गांव निवासी 30 वर्षीय उमेश मौर्य और 50 वर्षीय दो अन्य मजदूर घायल हो गए। राहगीरों के सूचना देने पर पहुंची कोतवाली व गोरखनाथ थाना पुलिस घायलों को जिला अस्पताल ले गई। हादसे के बाद कार में फंसे महराजगंज जिले के बृजमनगंज थाना क्षेत्र के सहजनवा बाबू गांव निवासी पितांबर शर्मा, रामू ठाकुर, सुधीर और अमरजीत प्रजापति को बाहर निकाला। मामूली रूप से घायल कार सवार युवकों को प्राथमिक उपचार के बाद छुट्टी मिल गई।

कोतवाली पुलिस उन्हें हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। सीओ कोतवाली रत्नेश्वर सिंह ने बताया कि हादसे में मरने वालों की पहचान नहीं हो पाई है। दुर्घटनाग्रस्त कार को हटाकर आवागमन शुरू करा दिया गया है।