भरी पंचायत में पति तीन तलाक देकर हुआ फरार

भरी पंचायत में पति तीन तलाक देकर हुआ फरार

दी न्यूज एशिया समाचार सेवा 

भरी पंचायत में पति तीन तलाक देकर हुआ फरार 

 कप्तान से कार्रवाई करने की लगाई गुहार 

 मेरठ । थाना टीपी नगर क्षेत्र में एक महिला को तीन तलाक देने का मामला सामने आया है पीड़िता का आरोप है कि जब उसने डेढ़ लाख की रकम लेकर पति का पीछा छोड़ने की बात से इनकार किया तो भरी पंचायत में पति उसे तीन तलाक देकर फरार हो गया ।आरोपी की पुलिस इस मामले में कोई कार्यवाही नहीं कर रही है।

मलियाना के इस्लामनगर की रहने वाली रूबी ने बताया कि उसका निकाह 4 साल पहले गाजियाबाद के रहने वाले अशरफ के साथ हुआ था। महिला का आरोपी की शादी के बाद से ही ससुराल वाले उसे दहेज के लिए परेशान करते थे । पीड़ित महिला ने कई बार इस बारे में अपने परिजनों से बातचीत की जिसके चलते परिजनों ने महिला के ससुराल वालों से बातचीत की। इसके चलते महिला ने पति सहित अन्य ससुराल वालों के ऊपर दहेज उत्पीड़न का मुकदमा दर्ज कराया था ।

पीड़िता रूबी का कहना है कि 15 जनवरी को रिश्तेदारों ने उसे घर में एक पंचायत बुलाई जिसमें पति अशरफ ने डेढ़ लाख रूपए लेकर रूबी पर खुद को छोड़ देने का दावा बनाया। लेकिन जब रूबी पति के साथ ही रहने की बात पर अड़ी रही तो भरी पंचायत में उसे पति ने तीन तलाक देकर अशरफ अपने परिवार के साथ चला गया । पीड़िता का आरोप है कि इस मामले में वह कई बार अधिकारियों की चौखट पर चक्कर काट चुकी है लेकिन उसकी सुनवाई नहीं हो रही। 

थाना टीपी नगर इंस्पेक्टर जितेंद्र सिंह का कहना है कि महिला को महिला की शिकायत पर चौकी इंचार्ज को जांच कर कार्यवाही करने का आदेश दिया गया है