चरित्रहीन बोल पत्नी को दिया तीन तलाक, घर से निकाला

teen-talaq

चरित्रहीन बोल पत्नी को दिया तीन तलाक, घर से निकाला

दी न्यूज़ एशिया समाचार सेवा।

कई बार महिला के मायके वालों ने आरोपित को समझाने की कोशिश की, लेकिन उसने परेशान करना बंद नहीं किया।

मेरठ। तमाम कोशिशों के बावजूद तीन तलाक के मामले थमने का नाम नहीं ले रहे है। टायरों का काम करने वाले युवक ने पत्नी को चरित्रहीन बोलकर तीन तलाक दे दिया।

पत्‍नी के साथ मारपीट भी की। पुलिस ने शिकायत पर मुकदमा तो दर्ज कर लिया। लेकिन अभी तक आरोपित की गिरफ्तारी नहीं हो सकी है। जिस वजह से आरोपित और उसके स्वजन समझौते का दबाव बना रहे है।

देहली गेट थाना क्षेत्र के खैरनगर निवासी सबा की शादी ढेड़ साल पहले क्षेत्र में रहने वाले सुहैल से हुई थी। जो टायर का काम करता है। शादी के कुछ दिनों बाद से सुहैल पत्नी सबा पर शक करने लगा। जिस वजह से दंपती में अक्सर विवाद होता रहता था। कई बार महिला के मायके वालों ने आरोपित को समझाने की कोशिश की, लेकिन उसने परेशान करना बंद नहीं किया।

आरोप है कि उसने पत्नी को चरित्रहीन बोलकर पहले पिटाई की, उसके बाद घर से निकाल दिया। महिला ने मायके पहुंचकर आपबीती स्वजन को सुनाई। महिला के भाई ने सुहैल को समझाने की कोशिश की तो आरोपित ने उनसे अभद्रता करनी शुरू कर दी। बुधवार को महिला शिकायत पत्र लेकर एसएसपी आफिस पहुंची। एसएसपी रोहित सिंह सजवाण ने संबंधित थाना प्रभारी को आरोपित की गिरफ्तारी के निर्देश दिए है।

वहीं मेरठ के लावड़ में मोहल्‍ला नई बस्ती में घर के बाहर खड़े एक युवक की पड़ोसी से कहासुनी हो गई। इस दौरान दूसरे युवक ने बेल्ट से जमकर पीटा। जिससे वह लहूलुहान हो गया। लावड़ कस्बे के नई बस्ती निवासी अल्ताफ पुत्र इस्ताल अली बुधवार सुबह अपने घर के बाहर खड़ा था।

इस दौरान पड़ोस के ही अनस पुत्र इकराम ने मामूली बात को लेकर गाली-गलौज शुरू करी दी। जिसके उसने विरोध किया तो आरोपित ने अल्ताफ को जमकर पीटा और लहूलुहान कर दिया। सूचना पर पहुंची पुलिस को देखकर आरोपित मौके से फरार हो गया। पुलिस आरोपित की बाइक लेकर चौकी आ गई। पुलिस आरोपित की तलाश में जुटी है। घायल को उपचार के लिए भेज दिया है।