जीजा की बहन से इश्क लड़ाना साले को पडा महंगा

जीजा की बहन से इश्क लड़ाना साले को पडा महंगा

दी न्यूज एशिया समाचार सेवा 

जीजा की बहन से इश्क लड़ाना साले को पडा महंगा

 ससुराल पहुंच कर जीजा ने मारी गोली ,हालत गंभीर
मेरठ। रिश्तें का महत्व धीरे धीरे कम होता जा रहा है थाना हस्तिनापुर के लतीफपुर के रहने वाले एक युवक अपने जीजा की बहन से इश्क लड़ा बैठा। इतना ही नहीं वह जीजा की बहन से शादी की जिद अड़ा बैठा। इस पर जीजा ने ससुराल पहुंचकर साले पर गोली से हमला कर दिया। बीच बचाव के आया साले का चेहरे भाई गोली लगने से घायल हो गया। दोनों गंभीर अवस्था में जिला अस्पताल में भर्ती कराया है। पुलिस ने  आरोपी जीजा व उसके साथियों को हिरासत में ले लिया है।
लतीफपुर निवासी वीर सिंह की बेटी बेबी की शादी 2019 में दूधली गांव के राहुल से हुई थी। राहुल के यहां पत्नी बेबी के भाई आकाश का आना जाना था। बहन की ससुराल में आते.जाते राहुल का प्यार बहन बेबी की ननद से हो गया। दोनों एक दूसरे को दिलो जान से प्यार करने लगे और शादी करने का फैसला ले लिया। दोनों ने अपने परिजनों को अफेयर और शादी की बात बताई। तो दोनों परिवारों ने इस पर विरोध करते हुए शादी से इंकार कर दिया।परिजनों के इंकार के बाद भी आकाश और उसकी बहन की ननद नहीं माने, एक दूसरे को चाहते रहे। सोमवार को आकाश ने जीजा राहुल को फोन कर कहा कि अब उसकी बहन से ही शादी करेगा। अब वह किसी की बात नहीं सुनेगा। इस बात पर जीजा राहुल गुस्से में आ गया। जीजा ने अपने दोस्तों को साथ लेकर अपनी ससुराल आया।ससुराल में आकर जीजा ने दोस्तों के साथ अपने साले पर हमला कर दिया और तमंचे से गोलियां चला दी। जीजा की बंदूक से निकली गोली आकाश के बाएं पैर, जांघ और सीधे हाथ में लगी है। इस बीच साले आकाश के चचेरे भाई भी बीच बचाव कराने आए। तो जीजा ने उन पर भी फायर कर दिए। इससे शुभम के हाथ और चेचर भाई गौतम उर्फ जोनी पुत्र सतीश के पेट में गोली लगी।
सीओ मवाना आशीष शर्मा का कहना है कि गोली लगने से गंभीर रूप से घायल हुए युवकों को मवाना सीएचसी में इलाज के लिए भेजा है। जहां से दो युवकों की हालत गंभीर होने पर जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया गया। मौके से आरोपी जीजा और दो दोस्तों को गिरफ्तार कर लिया गया है।
एसपी देहात केशव कुमार ने बताया कि लड़ाई का असली कारण अवैध संबंध है। आरोपियों को मौके से गिरफ्तार कर लिया गया है। आकाश के पिता की तरफ से नामजद मुकदमा दर्ज किया जा रहा है।