शामली में किसान सहित चार लोगों की हत्या का प्रयास, जाने पूरा मामला

shamli-farmer-murder

शामली में किसान सहित चार लोगों की हत्या का प्रयास, जाने पूरा मामला

दी न्यूज़ एशिया समाचार सेवा।

घटना को लेकर आक्रोशित दर्जनों लोगों ने पुलिस चौकी का घेराव कर प्रदर्शन किया। पुलिस ने आश्वासन देकर शांत किया।

कांधला। क्षेत्र के गांव में डांगरोल में पूर्व में दर्ज अभियोग में फैसला न करने पर तमंचे से लैस युवक ने खेत पर किसान सहित चार लोगों की हत्या का प्रयास किया। पीड़ित परिवार ने मौके से भागकर जान बचाई। घटना को लेकर आक्रोशित दर्जनों लोगों ने पुलिस चौकी का घेराव कर प्रदर्शन किया। पुलिस ने आश्वासन देकर शांत किया।

गांव डांगरोल निवासी जयकरण गोसाई ने गांव के ही तीन युवकों पर अपने बेटे बादल व अन्य युवक के साथ मारपीट करने पर बाइक छीनकर ले जाने का मामला दर्ज कराया था। भभीसा चौकी पुलिस मामले में आरोपी युवकों की गिरफ्तारी नहीं कर सकी। इसके चलते आरोपियों के हौसले बुलंद हैं। आरोप है कि शनिवार सुबह जयकरण परिवार के संजय शंकर गीता सहित चार लोग खेत पर कृषि कार्य करने गए थे।

इस दौरान आरोपी रवि ने फैसले का दबाव बनाने के लिए तमंचा लेकर हत्या का प्रयास किया। ग्रामीणों ने चौकी पहुंचकर आरोप लगाया कि पुलिस आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं कर रही है। थाना प्रभारी निरीक्षक श्यामवीर सिंह भी मौके पर पहुंच गए। शंकर, संजय, सन्नी, संजीव, महावीर, विनय ने आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग की है। मामले में थाना प्रभारी निरीक्षक श्यामवीर सिंह का कहना है कि आरोपी गिरफ्तारी के लिए लगातार दबिश दी जा रही है। शीघ्र आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेजा जाऐगा।