शामली में अग्निवीर भर्ती के लिए दौड़ लगा रहे युवकों में जमकर मारपीट, दो की हालत गंभीर

shamli-crime

शामली में अग्निवीर भर्ती के लिए दौड़ लगा रहे युवकों में जमकर मारपीट, दो की हालत गंभीर

दी न्यूज़ एशिया समाचार सेवा।

चौसाना चौकी क्षेत्र के गांव खेड़ी-खुशनाम के कुछ युवक अग्निवीर सेना भर्ती के लिए शनिवार सुबह अपने गांव से गढी अब्दुल्ला की साइट थानाभवन मार्ग पर दौड़ लगा रहे थे।

शामली. अग्निवीर भर्ती के लिए दौड़ लगा रहे दो युवकों को खेडी खुशनाम के जंगल में 8-10 हथियारबंद युवकों ने रोककर मारपीट कर घायल कर दिया। साथी युवकों ने देखकर विरोध किया तो आरोपी मौके से भाग निकले। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुॅची और घायलों को उपचार के लिये अस्पताल में भर्ती कराया। पीड़ितों ने पुलिस को तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है।

चौसाना चौकी क्षेत्र के गांव खेड़ी-खुशनाम के कुछ युवक अग्निवीर सेना भर्ती के लिए शनिवार सुबह अपने गांव से गढी अब्दुल्ला की साइट थानाभवन मार्ग पर दौड़ लगा रहे थे। बताते हैं कि अमित नाम का युवक पीछे रह गया, जिसे जंगल में खड़े 8-10 हथियारबंद युवकों ने रोक लिया और तमंचे के बल पर बंधक बनाकर मारपीट की।

आरोप है कि आधे घंटे के बाद दौड़ लगाकर वापस आ रहे जयद्रथ नाम के युवक को भी आरोपियों ने रोका और गाली गलौज कर मारपीट की। बंधक युवकों ने विरोध करते हुए मारपीट का कारण पूछा तो आरोपियों ने बताया कि आकाश नाम के युवक को लाकर दो। उसी दौरान दौड़ लगा रहे अन्य युवक भी वहां पहुंच गए, जिन्हें देख आरोपी भाग गए।