शामली में बच्चा चोरी के शक में महिलाओं समेत तीन पकड़े

shamli-crime

शामली में बच्चा चोरी के शक में महिलाओं समेत तीन पकड़े

दी न्यूज़ एशिया समाचार सेवा।

मंगलवार को गांव तीतरवाड़ा में ग्रामीणों को दो संदिग्ध महिलाएं घूमती हुई दिखाई दी। मामले की सूचना गांव में ही स्थित पुलिस चौकी पर दी गई। इस पर चौकी पर तैनात पुलिसकर्मी मौके पर पहुंचे और दोनों महिलाओं को हिरासत में लेकर कोतवाली आ गए।

शामली। गांव मन्नामाजरा व तीतरवाड़ा के ग्रामीणों ने बच्चा चोरी के शक में दो महिलाओं समेत तीन लोगों को पकड़कर पुलिस को सौंप दिया। बाद में पुलिस ने तीनों आरोपियों को पूछताछ करने के बाद छोड़ दिया। मंगलवार को गांव तीतरवाड़ा में ग्रामीणों को दो संदिग्ध महिलाएं घूमती हुई दिखाई दी। मामले की सूचना गांव में ही स्थित पुलिस चौकी पर दी गई। इस पर चौकी पर तैनात पुलिसकर्मी मौके पर पहुंचे और दोनों महिलाओं को हिरासत में लेकर कोतवाली आ गए। दूसरा मामला क्षेत्र के गांव मन्नामाजरा का बताया गया है। यहां ग्रामीणों को एक अनजान व्यक्ति पर बच्चा चुराने का शक हुआ।

इसके बाद ग्रामीणों ने डायल-112 को सूचना देकर गांव में बुलाया और संदिग्ध व्यक्ति को पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया। कोतवाली प्रभारी निरीक्षक अनिल कपरवान का कहना है कि तीतरवाड़ा में ग्रामीणों द्वारा पकड़ी गई महिलाएं भीख आदि मांगने का काम करती है। इसके अलावा मन्नामाजरा में ग्रामीणों द्वारा सौंपा गया व्यक्ति मानसिक रोग से ग्रस्त है, जिसका इलाज चल रहा है। तीनों को पूछताछ करने के बाद छोड़ दिया गया है।