मनचले के खौफ से छात्रा ने स्कूल जाना छोड़ा 

मनचले के खौफ से छात्रा ने स्कूल जाना छोड़ा 

दी न्यूज एशिया समाचार सेवा 

मनचले के खौफ से छात्रा ने स्कूल जाना छोड़ा 

  कार्रवाई की मांग को लेकर कप्तान  से लगाई न्याय की गुहार

मेरठ। कंकरखेड़ा में मनचले के डर से दो माह से छात्रा स्कूल नहीं जा रही है। आरोपी युवक पूरे परिवार को अंजाम भुगतने की धमकी दे रहा है। पीड़ित परिजनों ने एसएसपी से न्याय की गुहार लगाई है।

कंकरखेड़ा थाना क्षेत्र के सरधना रोड निवासी एक महिला ने एसएसपी को शिकायत करते हुए बताया कि उसकी बेटी सरधना रोड स्थित एक स्कूल की 11वीं की छात्रा है।परिजनों के अनुसार तीन महीने से हरीनगर निवासी एक युवक उनकी बेटी को परेशान कर रहा है। आरोपी युवक उनकी बेटी पर जबरन दोस्ती करने का दबाव डाल रहा है। दोस्ती नहीं करने पर आरोपी ने बेटी को अंजाम भुगतने की धमकी तक दे डाली।

परिजनों ने आरोपी युवक के परिजनों को मामले से अवगत कराया। बावजूद इसके आरोपी युवक अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहा है। आरोपी की डर की वजह से छात्रा दो महीने से स्कूल नहीं जा रही है। कुछ दिन पूर्व आरोपी युवक अपने चार साथियों के साथ पीड़ित के घर पहुंचा।

परिजनों पर जबरन बेटी से शादी करने के लिए दबाव डालने लगा। परिजनों के अनुसार आरोपी ने शादी नहीं करने पर पूरे परिवार को जान से मारने की धमकी दी है। आलम यह है कि आरोपी के डर के कारण परिवार घर से बाहर तक नहीं निकल रहा है। एसएसपी ने थाना पुलिस को जांच कर कार्रवाई के आदेश दिए हैं। इंस्पेक्टर क्राइम राजेश कुमार का कहना है कि जांच कर कार्रवाई की जाएगी।