20 सितंबर से शुरू होगी अग्निवीर भर्ती, मुफ्त होगी अभ्यर्थियों के रहने ओर खाने की व्यवस्था

sanjeev-baliyan-agniveer

20 सितंबर से शुरू होगी अग्निवीर भर्ती, मुफ्त होगी अभ्यर्थियों के रहने ओर खाने की व्यवस्था

दी न्यूज़ एशिया समाचार सेवा।

केंद्रीय मंत्री संजीव बालियान ने कहा कि पिछली सरकारों में भर्ती के दौरान युवाओं को रात के समय इधर-उधर ठहरना पड़ता था

मुजफ्फरनगर। केंद्रीय राज्यमंत्री डॉ. संजीव बालियान की पहल और उनके प्रयास पर जिले में आयोजित अग्निवीर भर्ती के लिए जनपद मुज़फ़्फरनगर के तीन समाज सेवियों व प्रशासन की ओर से अग्निवीर भर्ती में शामिल होने वाले युवाओं के लिए शाम को खाने और ठहरने का इंतजाम किया गया है। जिसमे 13 जिलों के अभ्यार्थियों के खाने-पीने और ठहरने की निःशुल्क व्यवस्था की गई है।

मुजफ्फरनगर में केंद्रीय मंत्री डॉ. संजीव बालियान के प्रयास से सेना की चौथी भर्ती का आयोजन किया जा रहा है। केंद्रीय मंत्री ने बताया कि 20 सितंबर से 10 अक्टूबर तक होने वाली भर्ती में 13 जिलों के नोएडा, गाजियाबाद, मुज़फ़्फरनगर, मेरठ, बिजनौर, हापुड़, शामली, अमरोहा, मुरादाबाद, रामपुर, बागपत, बुलन्दशहर और सहारनपुर के अभ्यर्थी शामिल होंगे।

भर्ती में आने वाले अभ्यर्थियों को मेरठ रोड स्थित वेदांता फार्म हाउस पर युवाओं को ठहराया जाएगा। पिछली भर्तियों की तरह ही इस बार भी युवाओं के लिए व्यवस्था की गई है। समाजसेवी एवं उद्यमी भीमसेन कंसल, सतीश गोयल और राकेश बिंदल की ओर से शाम को खाने-पीने और प्रशासन की ओर से ठहरने का इंतजाम भी किया गया है। उन्होंने कहा कि युवाओं को जिले में किसी तरह की परेशानी नहीं होने दी जाएगी। वेदांता फार्म हाउस भर्ती स्थल नुमाइश ग्राउंड और चौधरी चरण सिंह स्पोर्टस स्टेडियम से ज्यादा दूरी पर भी नही है

केंद्रीय मंत्री संजीव बालियान ने कहा कि पिछली सरकारों में भर्ती के दौरान युवाओं को रात के समय इधर-उधर ठहरना पड़ता था। जनपद मुज़फ्फरनगर की पिछली भर्तियों की तरह इस बार भी उनके प्रयास से खाने और ठहरने की व्यवस्था की गई है। युवाओं को किसी तरह की परेशानी नहीं होगी। वाहनों की पार्किंग का भी इंतजाम कर लिया गया है।