पुलिस ने व्यापारी से की लूट का 24 घंटो में किया खुलासा, तीन आरोपी गिरफ्तार

police-station-crime

पुलिस ने व्यापारी से की लूट का 24 घंटो में किया खुलासा, तीन आरोपी गिरफ्तार

दी न्यूज़ एशिया समाचार सेवा।

पुलिस ने आरोपियों की कार भी बरामद की है। तीनों से पूछताछ की जा रही है।

मुजफ्फरनगर. अजमेर के घुघरा घाटी पर फुटकर घड़ी व्यापारी से मारपीट कर 14 हजार रुपए लूटने के मामले में सिविल लाइन थाना पुलिस ने तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने आरोपियों की कार भी बरामद की है। तीनों से पूछताछ की जा रही है।

उत्तर प्रदेश मुजफ्फरनगर हाल लोहाखान निवासी फुटकर व्यापारी आमिर के पास बुधवार को तीन युवक कार से उसके पास पहुंचे और उसे घड़ियों की कीमत पूछी। जब उसने सभी गाड़ियों की कीमत बताई तो तीनों ने उसके साथ मारपीट करना शुरू कर दिया। फुटकर व्यापारी का आरोप था कि मारपीट करने के बाद तीनों बदमाशों ने उसकी जेब में रखे 14 हजार रुपए नगदी लेकर फरार हो गए। उसने तीनों को रोकने की कोशिश की लेकिन वह भाग निकले।

सिविल लाइन थाना प्रभारी दलवीरसिंह ने बताया कि पीड़ित सिविल लाइंस थाने पंहुचा और मामले की शिकायत दर्ज करवाई। पुलिस ने पीड़ित की शिकायत पर मामला दर्ज कर जांच शुरू की । इन्द्रा कॉलोनी, मीरशाह अली निवासी संजय लोट पुत्र कालीचरण (31), विनोद पुत्र श्यामलाल मोची (35), कैलाश डीकीया पुत्र ताराचन्द (35) को गिरफ्तार किया। आरोपियों की कार भी जब्त कर ली है। पुलिस मामले की जांच में जुटी है।