सोती रह गई पुलिस और हवालात का ताला तोड़कर तीन आरोपित हुए फरार

police-station

सोती रह गई पुलिस और हवालात का ताला तोड़कर तीन आरोपित हुए फरार

दी न्यूज़ एशिया समाचार सेवा।

इस घटना से सनसनी फैल गई। घटना की सूचना पर एएसपी और सीओ भी मौके पर पहुंचे है। लापरवाही की जांच गंभीरता से की जा रही है।

शामली। शामली में बुधवार की देररात को हवालात का ताला तोड़कर तीन आरोपित फरार हो गए और पुलिस सोती ही रह गई। इस घटना से सनसनी फैल गई। घटना की सूचना पर एएसपी और सीओ भी मौके पर पहुंचे है। लापरवाही की जांच गंभीरता से की जा रही है।

शामली में लूट की योजना बनाने के आरोप में पकड़े गए दो आरोपित एक अन्य आरोपित की मदद लेकर हवालत का ताला तोड़कर फरार हो गए। सूत्रों की मानें तो जिस समय आरोपित फरार हुए उस समय चौसाना चौकी का मुंशी सो रहा था। घटना की सूचना पर एएसपी व सीओ भी मौके पर पहुंचे है। लापरवाही की जांच गंभीरता से की जा रही है।

बुधवार को चौसाना चौकी पुलिस ने लूट की योजना बनाने के आरोप में गुफरान निवासी चौसाना और रहीस निवासी सहारनपुर को गिरफ्तार किया था। पकड़े गए आरोपितों के खिलाफ पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर हवालत में बंद कर दिया था। इसके साथ ही युवती भगाने के आरोप में चौसाना क्षेत्र के गांव शामली-शामला निवासी एक व्यक्ति को हिरासत में लेकर मुंशी कार्यालय में बैठाया था।

बताया जा रहा है कि बुधवार की देर रात जैसे ही मुंशी कार्यालय में बैठा मुंशी योगेंद्र सो रहा था। इस दौरान आरोपितों ने हिरासत में बैठे व्यक्ति की मदद लेकर हवालात का ताला तोड़कर और हथकड़ी का ताला खुलवा लिया। इसके बाद तीनों आरोपित चौकी से फरार हो गए। चौसाना चौकी मे रात्रि ड्यूटी पर तैनात होमगार्ड डयूटी से नदारद था।

तीनों आरोपितों के फरार होने की सूचना से पुलिस में हड़कंप मच गया। इसके बाद चौकी पुलिस ने आरोपितों की तलाश की,लेकिन कोई सुराग नहीं लग सका। घटना की सूचना पर गुरुवार को एएसपी ओपी सिंह, सीओ कैराना अमरदीप मौर्य व झिंझाना थाना प्रभारी मौके पर पहुंचे है। पूरे मामले की गंभीरता से जांच के साथ ही आरोपितों की तलाश की जा रही है। पुलिस ने रात्रि ड्यूटी में तैनात होमगार्ड को भी हिरासत में लिया है।